Sunday, February 25, 2024

मोटी हुई पत्नी तो पति ने कह दिया तलाक-तलाक-तलाक……

यूपी के मेरठ में एक अजीब ही मामला सामने आया है. एक पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इस लिए तलाक दे दिया क्योंकि वो मोटी हो गई थी. ये आरोप पत्नी ने अपने पति पर लगाया और पति के खिलाफ FIR दर्ज करा दिया है.

नजमा बेगम और मोहम्मद सलमान का शादी आठ साल पहले हुई थी.उनका एक बच्चा भी है. अब पीड़िता नजमा बेगम की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसके पति मोहम्मद सलमान के खिलाफ मुस्लिम महिला (विवाह अधिकार संरक्षण) अधिनियम 2019 की धारा 3/4 और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़ित महिला नजमा का कहना है कि उसके पति सलमान ने उसे जबरदस्ती घर से निकाल दिया, जिसके बाद वह एक महीने से अपने माता-पिता के साथ रह रही है. महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि 28 अगस्त को सलमान पांच अन्य लोगों के साथ उसके माता-पिता के घर गया और उसकी पिटाई की. उन्होंने घर से निकलने से पहले तीन तलाक भी कह दिया. महिला ने अपने पति के खिलाफ तीन तलाक का मामला दर्ज कराया है. घटना मेरठ के किठौर कस्बे की है. अपनी शिकायत में, 28 वर्षीय महिला ने कहा कि उसके पति ने तीन तलाक बोलते हुए दावा किया कि शादी के बाद उसका वजन बढ़ गया था. उसने अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए हैं

Latest news

Related news