Saturday, April 13, 2024

Toll Plaza Fight में कर्मचारियों को आई चोटें, कई कर्मचारी अस्पताल में भर्ती

मुरादाबाद: मूंढापांडे थाना क्षेत्र में नियामतपुर इकरौटिया टोल प्लाजा Toll Plaza Fight पर रविवार दोपहर कुछ कारसवारों ने कर्मचारियों के साथ मारपीट की. आरोपी फ्री में दस गाड़ियां Toll Plaza से निकालना चाहते थे.कर्मचारियों ने विरोध किया तो उन्हें बेल्ट से पीटा और बूथ बैरियर हटाकर गाड़ियां Toll Plaza से  दौड़ाकर भाग निकले.पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है.टोल प्लाजा मैनेजर की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर गाड़ियों के नंबर के जरिए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Toll Plaza Fight फ्री में गाड़िया निकालने के लिए हुई

मैनेजर पृथ्वी राठी ने बताया कि रविवार दोपहर 2.40 बजे टोल प्लाजा पर कार्य चालू था. इसी दौरान मुरादाबाद से रामपुर की ओर दस कारों का काफिला आया.बूथ बैरियर बंद होने के कारण सभी कारें रुक गई.तीन चार युवक कारों से उतरे. उन्होंने फ्री में कारें निकालने के लिए बूथ बैरियर हटाने लगे. ड्यूटी पर तैनात कर्मी अश्वनी कुमार और पुष्पेंद्र शर्मा ने इसका विरोध किया.आरोप है कि युवक भड़क गए और उन्होंने गाली गलौज शुरू कर दी.अश्वनी और पुष्पेंद्र शर्मा ने इसका विरोध किया तो उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. इसी दौरान कारों से उनके साथी भी आ गए.कर्मचारियों ने बूथ के अंदर छिपकर अपनी जान बचाई.

घायलों को अस्पताल भेजा

आरोप है कि दरवाजा खिड़की तोड़ कर आरोपी अंदर घुस गए और उन्होंने बेल्टों से दोनों कर्मचारियों की पिटाई की.जिसमें दोनों गंभीर घायल हो गए. इसी बीच आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए बूथ बैरियर हटाकर गाड़ियां निकालकर भाग गए. घटना की सूचना मिलने पर मूंढापांडे थाने से पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की.इसके बाद घायलों को अस्पताल भिजवा दिया गया.दोनों कर्मियों के हाथ, नाक पर चोटें आईं हैं.पूरी घटना टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है.एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि टोल मैनेजर पृथ्वी राठी की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है. दस गाड़ियों के नंबर बताए गए हैं. जिनके जरिए आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

Latest news

Related news