Sunday, May 26, 2024

Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान को गाली देने वाले वीडियो पर गरमायी राजनीति, सम्राट चौधरी बोले-होगी कार्रवाई

Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान को तेजस्वी यादव की सभा में गाली देने के वीडियो पर अब राजनीति गरमाने लगी है. बीजेपी अब इसे दलितों का अपमान बता रही है. बीजेपी के दोनों उपमुख्यमंत्री इस मामले को अशोभनीय और दुर्भाग्यपूर्ण बता रहे है. उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने तो कार्रवाई करने तक की बात कह दी है.

बीजेपी ने पोस्ट किया चिराग को गाली देने वाला वीडियो

बिहार बीजेपी ने चिराग पासवान को गाली देने वाला वीडियो पोस्ट कर लिखा है, “तेजस्वी जी के हार का बौखलाहट देखिए! एनडीए के वरिष्ठ नेता चिराग पासवान जी का लोकप्रियता देखकर भरे मंच से उनके परिवार को भद्दी भद्दी गाली दिलवा रहे हैं. बिहार का दलित समाज अबकी चुनाव में जवाब अपने मताधिकार से देगा.”

उनकी मानसिकता और संस्कार को दर्शाता है -विजय कुमार सिन्हा

हर बात में लालू यादव और राबड़ी देवी को घसीट लाने वाली बीजेपी को अब तेजस्वी की रैली में गाली देने की घटना दुर्भाग्यपूर्ण लग रही है. बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा ने तो इसे तेजस्वी के संस्कार तक से जोड़ दिया है. उन्होंने कहा, “यह दुर्भाग्यपूर्ण है…राजनीति का इस स्तर पर जाना, उनकी मानसिकता और संस्कार को दर्शाता है…”

गाली देने वाले लोग हैं, उनको बख्शा नहीं जाएगा-सम्राट चौधरी

उधर बिहार के दूसरे उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने तो गाली देने वालों पर कार्रवाई तक की बात कर दी. उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा, “यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है…यह अशोभनीय है…इस पर जरूर कार्रवाई होगी…जो गाली देने वाले लोग हैं, उनको बख्शा नहीं जाएगा…”

वैसे बीजेपी का दलित प्रेम पहली बार नहीं जागा है. विधानसभा में हम सुप्रीमों जीतन राम मांझी को सीएम नीतीश कुमार की फटकार को भी बीजेपी ने दलित अपमान बताया था. मांझी के साथ इसके खिलाफ प्रदर्शन भी किया था अब ये और बात है कि वहीं सीएम नीतीश कुमार गया में जीतन राम मांझी के लिए वोट मांग रहे थे.
वैसे ताजा वीडियो पर तेजस्वी भी अपनी प्रतिक्रिया दे चुकें है उन्होंने कहा मैंने गाली नहीं दी. सभा में कौन क्या करता है हमें पता नहीं. मंच पर लोग क्या बोल रहे है सुनाई नहीं देता. उन्होंने कहा कि चिराग पासवान को ऐसी बातों को मुद्दा नहीं बनाना चाहिए.

ये भी पढ़ें-Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान को गाली देने वाले वीडियो पर बोले तेजस्वी, जनता में कौन क्या बोलता है मंच पर नहीं सुनाई देता

Latest news

Related news