Friday, February 23, 2024

नीतीश-लालू ने दिल्ली में सोनिया गांधी से की मुलाकात,सुशील मोदी ने कहा ये चाह कर भी विपक्ष को इकट्ठा नहीं कर सकते

हरियाणा की रैली के बाद दिल्ली में जेडीयू नेता नीतीश कुमार और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सोनिया गांधी से मुलाकात की.मुलाकात के बाद नीतीश कुमार और लालू यादव ने एक साथ  पत्रकारों सेबात की. नीतीश कुमार ने कहा  हमारा विचार देश में अनेक दलों को एकजुट करना और मिलकर प्रगति के लिए काम करना.उनके पार्टी अध्यक्ष का चुनाव है इसके बाद आगे की बात होगी.

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक मुलाकात के बाद राजद प्रमुख लालू यादव ने कहा कि हम दोनों साथ में मिले हैं. भाजपा को हटाना है और देश को बचाना है इसके लिए सबको साथ में इकट्ठा होना है. सोनिया गांधी ने कहा है कि उनके अध्यक्ष के चुनाव के बाद वे हम सब से मिलकर एक साथ बात करेंगे.

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बीजेपी की तरफ से पहली प्रतिक्रिया आई है, नीतीश कुमार के पूर्व सहयोगी सुशील मोदी ने तंज सकते हुए उन विपक्षियों की गिनती कराई है जिन्हें एक मंच पर लाना मुश्किल काम है. राज्यसभा सासंद  सुशील मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि

क्या नीतीश कुमार कांग्रेस और केजरीवाल को एक साथ बैठा सकते हैं? क्या नीतीश कुमार ओपी चौटाला और कांग्रेस को एक साथ कर सकते हैं?

“क्या केरल के अंदर CPM और कांग्रेस को एक साथ बैठा सकते हैं?
केरल में कांग्रेस कह रही है CPM को कि वे केरल में BJP की A टीम है. अलग-अलग दलों का अपना अलग-अलग स्वार्थ है हर राज्य की राजनीतिक परिस्थितियां अलग हैं.ये चाह कर भी सभी दलों को एक नहीं कर सकते हैं

 

Latest news

Related news