Sunday, June 16, 2024

Congress की दिग्गज नेता Kumari Shailja पर लगा छत्तीसगढ़ चुनाव में टिकट बेचने का गंभीर आरोप

रायपुर : कांग्रेस की दिग्गज नेता, AICC की जेनरल सेक्रेटरी और सांसद कुमारी शैलजा Kumari Shailja विवादों में आ गई हैं. कुमारी शैलजा Kumari Shailja पर छत्तीसगढ़ चुनाव में टिकट बेचने का गंभीर आरोप लगा है. ये आरोप किसी और ने नहीं बल्कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के लोगों ने लगाए हैं.

Kumari Shailja ने टिकट के बदले लिए 4 करोड़ रुपए ?

बिलासपुर के महापौर ने कुमारी शैलजा Kumari Shailja पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है. बिलासपुर के महापौर रामशरण यादव ने ये सनसनीखेज खुलासा किया है. बिलासपुर के मेयर रामशरण यादव ने अपने पुराने कांग्रेसी सहयोगी अरुण तिवारी से बातचीत के दौरान ये सारी जानकारी दी. मेयर रामशरण यादव ने पूर्व कांग्रेसी विधायक और पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष अरुण तिवारी से बातचीत में बताया कि बेलतरा विधान सभा टिकट की डील चार करोड़ रुपए में हुई और चार करोड़ रुपए रोहतक के एक स्कूल में कुमारी शैलजा के पिता को दिए गए.

पूर्व कांग्रेसी विधायक अरुण तिवारी ने जारी की Audio Clip

पूरी बातचीत की रिकॉर्डिंग पूर्व कांग्रेसी विधायक अरुण तिवारी ने रिलीज करते हुए कांग्रेस के अंदर के भ्रष्टाचार को उजागर किया. हलांकि इस Audio Clip की हम पुष्टि नहीं करते हैं. ना ही हमारी संस्था द भारत नाउ इस बातचीत की पुष्टि करती है. लेकिन इसका दावा पूर्व कांग्रेसी विधायक ने की है . अरुण तिवारी अपने बयान पर कायम हैं और उन्होंने अपना पक्ष भी सामने रखा है इसलिए ये आरोप गंभीर हो जाता है.
हलांकि ये ऑडियो रिकॉर्डिंग है जिसकी वैधता जांची जाएगी. इस तरह की रिकॉर्डिंग की वैधता शक के दायरे में होती है लेकिन अगर कांग्रेस के अंदर से ही ऐसी आवाज उठ रही है तो ईमानदारी और मुहब्बत की दुकान चलाने वाले राहुल गांधी को इस पर गंभीरता से विचार करना होगा. नहीं तो उनकी मुहब्बत की जो दुकान है उसकी फ्रेंचाइजी बाजार में ऐसे ही बिकती रहेगी और उनको पता तक नहीं चलेगा.

Latest news

Related news