Sunday, May 26, 2024

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ “मोदी जी की बेटी”….जानिए क्यों हो रहा है ये टॉपिक ट्रेंड

सोशल मीडिया साइट पर मंगलवार टॉप ट्रेंड में #modijikibeti बेटी ट्रेंड होने लगा. हर किसी को लगा अब प्रधानमंत्री ने ऐसा क्या बोला या किया की मोदी जी की बेटी ट्रेंड हो रहा है. हमने भी इसकी छानबीन की, पता चला मंगलवार को मोदी जी की बेटी नाम की एक फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है. वैसे तो इस फिल्म का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कोई लेना देना नहीं है लेकिन सोशल मीडिया खास कर ट्वीटर पर लोग इस हैशटैग को लेकर मज़े लेने लगे. फिल्म की बात तो पीछे रह गई लेकिन मोदी जी की बेटी हैशटेग से हज़ारों मीम बनने लगे. ऐसे ही कुछ मज़ेदार मीम ये देखिए

मोदी जी की बेटी को पाकिस्तान मत भेजों


बात अगर आगामी रिलीज ‘मोदी जी की बेटी’ की करें तो इसका ट्रेलर पिछले मंगलवार यानी 20 सितंबर को मुंबई में पीवीआर आइकन में बड़ी धूमधाम से लॉन्च किया गया था. ‘मोदी जी की बेटी’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फिल्म की स्टार कास्ट- अवनी मोदी, पितोबाश और विक्रम कोचर, तरुण खन्ना, डायरेक्टर एडी सिंह, प्रोड्यूसर अर्पित गर्ग और एसोसिएट प्रोड्यूसर अरशद सिद्दीकी मौजूद थे.

फिल्म का निर्माण एई क्रिएटिव्स द्वारा किया गया है और ब्रैंडेक्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है. इस मौके पर अवनी ने कहा कि, “मीडिया ने मुझे ‘मोदी जी की बेटी’ बनाया है, मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं. ‘मोदी जी की बेटी’ मेरे लिए बहुत खास है. आप फिल्म का आनंद लेंगे और यह एक अच्छा संदेश भी देती है. यह फिल्म भारत के लिए है, इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है।”

Latest news

Related news