Friday, February 23, 2024

छह साल की बच्ची का अपहरण,फिर बलात्कार. हत्या कर शव नाले में फेंका,आरोपी गिरफ्तार.

हरियाणा में ईश्वर ने हैवानों वाला काम कर दिया है.छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी का  नाम ईश्वर है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी एक ढ़ाबे पर काम करता था जबकि पीड़ित परिवार उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर का रहने वाला है.

क्या है पूरा मामला?

ये मामला हरियाणा के पानीपत का है जहां पहले तो छह साल की मासूम बच्ची का अपहरण कर लिया गया और फिर उसके साथ दुष्ककर्म किया गया और फिर हैवान ने छह साल की मासूम की हत्या कर दी. उसकी लाश एक गंदे नाले में पड़ी मिली.जब आरोपी ने मासूम बच्ची को अगवा किया तो उसके छोटे भाई ने मां को बताया कि एक आदमी बहन को उठा ले गया है .मां ने बहुत ढ़ूंढ़ा लेकिन बच्ची नहीं मिली.

बाद में इसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने तुरंत अपहरण का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी. बच्ची को अगवा करने की घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई थी जिसमें आरोपी बच्ची को लेकर जाते दिख रहा था.सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा.इस बीच बच्ची का शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया.

हुआ क्या था ?

मृतक बच्ची की मां का कहना है कि छह साल की उसकी बच्ची घर के बाहर खेल रही थी.साथ में उसका छोटा भाई भी था.तभी आरोपी वहां पहुंचा और बच्ची को जबरन अपने साथ ले गया.छोटे भाई ने तुरंत मां को घटना के बारे में बताया. मां के साथ साथ पड़ोसियों ने भी मासूम बच्ची को बहुत ढ़ूंढ़ा लेकिन उसका पता नहीं चल पाया.बाद में पुलिस ने उसका शव पास के ही नाले से बरामद कर लिया.

पुलिस का कहना है कि पहचान उजागर ना हो सके इसलिए आरोपी ने दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या कर दी.आरोपी को डर था कि अगर बच्ची जिंदा रह गई तो वो सबको उसके बारे में बता देगी लेकिन इतनी चालाकी के बाद भी वो कानून के शिकंजे से नहीं बच पाया.अब पुलिस उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी. रिमांड पर  पूछताछ के बाद ही इस खौफनाक घटना की सच्चाई सामने आ पाएगी.

 

Latest news

Related news