Sunday, May 26, 2024

हम शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी देने आए हैं-केजरीवाल

गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. आम आदमी पार्टी इस बार गुजरात में काफी सक्रिय है. इसी सिलसिले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं. इस बार दिल्ली के सीएम के साथ मनीष सिसोदिया भी दो दिवसीय दौरे पर गुजरात पहुंचे हैं. अहमदाबाद में एक प्रेस वार्ता कर सीएम केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने गुजरात के लोगों से शिक्षा और रोजगार से जुड़े कई वादे किए.
इस मौके पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के लोग बहुत दुःखी हैं, यहां 27 साल से जो BJP की सरकार है, उनमें बहुत अहंकार आ गया है. उन्होंने कहा AAP जनता के मुद्दों पर चर्चा कर रही है. हम पॉजिटिव कैंपेन चला रहे है. केजरीवाल ने कहा आज हम शिक्षा और स्वास्थ्य की गारंटी देने आए हैं.
गुजरात आए दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि, “मेरे पास मैसेज आए कि आपको मुख्यमंत्री बना देंगे, आप पार्टी तोड़ लीजिए और आपके खिलाफ सीबीआई (CBI), ED के मामले भी वापस ले लिए जाएंगे. मैं राजनीति में किसी पद के लिए नहीं हूं बल्कि दिल्ली और देश के हर बच्चे को शानदार शिक्षा मिले उसके लिए हूं.”
मनीष सिसोदिया ने कहा कि भारत को विकसित देश बनने के लिए शानदार शिक्षा व्यवस्था की ज़रूरत है. अच्छी शिक्षा गुजरात के बच्चों का भी हक़ है. AAP की तरफ से मैं गुजरात के हर परिवार को आश्वस्त करना चाहता हूं कि यहां पैदा होने वाले हर बच्चे के लिए शानदार शिक्षा व्यवस्था लागू करेंगे

Latest news

Related news