Sunday, May 26, 2024

Kashmir target killing: घटना के गई घंटे बाद सीएम ने जताया शोक, रोहिणी आचार्य ने की मुआवज़े की मांग कहा- हम इसके लिए आवाज उठाएंगे

Kashmir target killing: जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में मतदान से पहले एक बिहार के एक मज़दूर की गोली मार के हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद बिहार के चुनावी समर में इस मुद्दे के छा जाने की उम्मीद थी लेकिन तत्काल न सीएम और न ही हर मामले पर बोलने वाले बीजेपी के दोनों उपमुख्यमंत्री ने अब तक इस पर कोई बयान दिया. घटना के कई घंटे के बाद सीएम नीतीश कुमार ने घटना पर शोक जताया है.

चौंकाने वाली बात ये है कि विपक्ष भी इस मुद्दे पर खामोश है. सारण में जब मीडिया ने लालू यादव की बेटी और आरजेडी प्रत्याशी रोहिणी आचार्या से इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि मृतक को मुआवजा मिलना चाहिए.

रोहिणी आचार्य ने की मृतक मज़दूर के लिए मुआवजे की मांग

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों द्वारा बिहार के एक प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या पर RJD नेता और सारण लोकसभा सीट से उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने कहा, “उसके लिए सरकार को मुआवजा देना चाहिए. हम भी इसके लिए आवाज उठाएंगे.”

कब और कहां हुई घटना ?

एक तरफ जहां जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए वोटिंग की तैयारी चल रही है तो वहीं आतंकवादी मानसिकता वाले लोग भी दशहतगर्दी फैलाने की कोशिशें करने से बाज नहीं आ रहे हैं. बुधवार को कश्मीर के अनंतनाग में एक मजदूर की गोली मार कर हत्या दी गई. ये घटना अनंतनाग के बिजबेहरा इलाके में हुई.
घटना के बारे में अनंतनाग पुलिस ने बताया कि बुधवार को जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने बिहार के एक मजदूर राजू शाह को गोली मार दी, जिसकी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पिछले दस दिनों में ये दूसरी टारगेट किलिंग की घटना है. प्रशासन इन दिनों लोकसभा चुनाव में मतदान के लिए सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद करने में जुटा हुआ है, वहीं ये दहशतगर्द टारगेट किलिंग के जरिये पुलिस प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Lalu Yadav campaigned in Saran: चुनावी समर में उतरे लालू यादव, कहा-सारण की जनता का कर्ज मैं कभी नहीं चुका पाऊंगा

Latest news

Related news