Monday, June 17, 2024

अर्शदीप से फैन ने की बदतमीजी, पत्रकार ने लगाई डांट

खेल में हार जीत तो लगी रहती है लेकिन खेल में सबसे ज्यादा जरूरी है खेल भावना. एशिया कप-2022 के सुपर-4 में भले ही भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही निराशाजनक रहा, लेकिन पाकिस्तान के साथ मैच हो या श्रीलंका का मैच भारतीय टीम आखिरी समय तक लड़ती नज़र आई. दोनों ही मैच रोमांचक थे और शायद खेल के लिए रोमांच ही जरूरी है. लेकिन पाकिस्तान से मिली हार के बाद कुछ फैन अर्शदीप सिंह को लेकर भद्दे कमेंट कर रहे है. ऐसा ही एक मामला देखने को मिला जब अर्शदीप टीम के साथ होटल से बाहर निकल रहे थे.
फैन ने अर्शदीप सिंह पर कसा तंज
सोशल मीडिया पर इस वक्त एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अर्शदीप सिंह होटल से टीम बस में जाते नजर आ रहे हैं। इस बीच एक शख्स ने उन्हें कुछ ऐसा कहा, जिसके बाद उन्हें जर्नलिस्ट विमल कुमार ने जमकर लताड़ा।


घूरने लगे अर्शदीप सिंह
दरअसल सुरक्षाकर्मियों की मौजूदगी के बीच उस शख्स ने पंजाबी में अर्शदीप से कुछ कहा, जिसके बाद गेंदबाज ने कुछ देर के लिए उन्हें घूरा. फैंस मान रहे हैं कि उस शख्स ने अर्शदीप को ‘गद्दार’ कहा, जिसके बाद पास खड़े पत्रकार ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना दी.
पत्रकार विमल कुमार ने लगाई फैन की क्लास
खेल पत्रकार विमल कुमार ने उस शख्स को डांटते हुए कहा, “ऐसी बात क्यों कही? वो भारत का खिलाड़ी है, तो ऐसी बदतमीजी क्यों करते हो? प्लेयर से ऐसे बात करते हैं?” हालांकि कुछ लोगों का यह भी मानना है कि शख्स ने ‘गद्दार’ नहीं, बल्कि ‘सरदार’ शब्द का इस्तेमाल किया था.
अर्शदीप सिंह से छूटा था पाकिस्तानी बल्लेबाज का कैच
4 सितंबर को पाकिस्तान के विरुद्ध मुकाबले के दौरान युवा गेंदबाज अर्शदीप सिंह से आसिफ अली का आसान कैच छूट गया था,जिसके बाद पाकिस्तान की ओर से साजिश रची गई. पाकिस्तान से संचालित होने वाले कुछ ट्विटर अकाउंट्स पर अर्शदीप को ‘सच्चा खालिस्तानी’ बताया गया. यहां तक कि उनके विकिपीडिया पेज से छेड़छाड़ की गई.
सुपर-4 के दोनों मैच में फेंके आखिरी ओवर
पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के दौरान अर्शदीप सिंह को आखिरी ओवर सौंपा गया, जिसमें विपक्षी टीम को सिर्फ 7 रन की जरुरत थी. ठीक ऐसा ही श्रीलंका के विरुद्ध मैच में भी देखने को मिला. टी20 फॉर्मेट के हिसाब से अंतिम ओवर में यह टारगेट मुश्किल नहीं होता. ऐसे में भारत को अंत में दोनों मुकाबले गंवाने पड़े. लेकिन कप्तान ने अर्शदीप पर अपना भरोसा उन्हें श्रीलंका के मैच में आखिरी ओवर देकर जता दिया.

Latest news

Related news