Thursday, February 22, 2024

Jagdeep Dhankhar सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल, ट्रोलर्स को उपराष्ट्रपति का करारा जवाब

दिल्ली : सोशल मीडिया पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ Jagdeep Dhankhar और पीएम मोदी का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लेकर की जा रही टिप्पणियों पर राज्यसभा के चेयरमैन जगदीप धनखड़ ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि देखना पड़ रहा है कि कितना झुकूं’, पीएम मोदी के सामने झुककर नमस्ते करने वाले वीडियो वायरल होने पर ट्रोल्स को जगदीप धनखड़ ने दिया जवाब

Jagdeep Dhankhar
Jagdeep Dhankhar

Jagdeep Dhankhar क्यों हो रहे हैं ट्रोल

बुधवार 6 दिसंबर को संविधान निर्माता बाबासाहब भीमराव आंबेडकर के महापरिनिर्वाण दिवस पर संसद भवन परिसर में कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे.धनखड़ और पीएम मोदी दोनों ने एक दूसरे का अभिवादन किया. इसी का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया. कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ”भारत के उपराष्ट्रपति”एक अन्य एक्स यूजर ने लिखा, ”पहले हमारे देश में एक उपराष्ट्रपति होता था. अब, हमारे पास जगदीप धनखड़ हैं.

जगदीप धनखड़ ने क्या कहा

इससे आहत जगदीप धनखड़ 7 दिसंबर को राज्यसभा पहुंचे तो कुछ देर तक वो सांसदों को नमस्कार करते रहे. सदन में मौजूद सांसद भी अभिवादन करते रहे.इसके बाद जगदीप धनखड़ ने कहा, कितना झुकूं. किसके सामने झुकूं. फोटोग्राफर कहां से क्या ले रहा है…कौन इंस्टाग्राम पर डाल देगा…कौन ट्विटर पर डाल देगा. कौन मेरी रीढ़ की हड्डी तय करने लगेगा. मैं बताना चाहता हूं कि झुकना और नमस्कार करना मेरी आदत है. ये नहीं देखता कि सामने कौन है.उन्होंने कहा सांसद लोग सम्मानित हैं लेकिन कई बार पीड़ा होती है कि गिरावट की कोई सीमा होती है,बड़ा बुरा लगता है.

Latest news

Related news