Saturday, April 13, 2024

Mukesh Sahni: आज हमारे पास भी चार विधायक होते तो मुझे भी सीएम बनने का ऑफर मिलता -वीआईपी पार्टी प्रमुख

पटना, (अभिषेक झा-ब्यूरो चीफ) गुरुवार (22 फरवरी) को विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने साफ लहजे में कहा कि जो निषादों का दोस्त होगा वह 2024 के चुनाव में मंजिल प्राप्त करेगा.
उन्होंने निषाद समाज के लोगों से अपने वोट की शक्ति को पहचानने और एकजुट होने की अपील करते हुए कहा कि जब 2 से 3 प्रतिशत आबादी वाले समाज का नेता सीएम बन सकता है तो 10 प्रतिशत वाला निषाद का बेटा सीएम क्यों नहीं बन सकता. मुकेश सहनी ने बयान नेकनाम टोला में आयोजित
एक पूजा समारोह में दिया.

पूजा के बाद सहनी एक जनसभा को संबोधित किया

पूर्व मंत्री व वीआईपी सुप्रीमों मुकेश सहनी ने गुरुवार को भोजपुर के बड़हरा स्थित नेकनाम टोला में ‘श्री श्री केवट पूजा समिति’ द्वारा आयोजित श्री केवट पूजा कार्यक्रम में शामिल होकर पूजा-अर्चना की. पूजा के बाद उन्होंने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज पॉवर सभी के लिए जरूरी है.

आज हमारे पास चार विधायक होते तो मुझे भी सीएम बनने का ऑफर होता

हम सुप्रीमों जीतन राम मांझी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि अगर आज हमारे पास भी चार विधायक होते तो मुझे भी सीएम बनने का ऑफर मिलता. उन्होंने लोगों का अधिक से अधिक अपना विधायक बनाने की अपील करते हुए कहा कि जब अपने विधायक होंगे तो पॉवर भी होगा और फिर समस्याएं भी हल होंगी.

वोट की ताकत पहचाने लोग

सहनी ने लोगों से सोच समझकर वोट देने की अपील की. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि अगर आप सभी एकजुट हो जाए तो पटना क्या दिल्ली भी हम लोगों से दूर नहीं होगा.
उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव में जो निषादों का दोस्त होगा वह मंजिल प्राप्त करेगा और 2025 के चुनाव में बिना वीआईपी के बिना कोई सरकार नहीं बनेगी.

ये भी पढ़ें-Bihar School: सीएम के आदेश के बावजूद अपने आदेश पर अड़े के के…

Latest news

Related news