Sunday, April 14, 2024

Pappu Yadav: नामांकन के लिए मां-बाप का लिया आशीर्वाद,कांग्रेस से या निर्दलीय कैसे करेंगे नामांकन सस्पेंस बरकरार

कांग्रेस नेता पप्पू यादव Pappu Yadav अपने वादे के मुताबिक पूर्णिया संसदीय क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने जा रहे है. आपको बता दें बुधवार को तेजस्वी यादव की मौजूदगी में आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती के नामांकन किया था. पूर्णिया सीट पर इंडिया गठबंधन के दो घटक कांग्रेस और आरजेडी आमने सामने है. लेकिन अभी ये साफ नहीं है कि पप्पू यादव कांग्रेस से नामांकन करेंगे या फिर बतौर निर्दलीय पर्चा भरेंगे.

पप्पू यादव ने एक्स पर दी नामांकन की जानकारी

पप्पू यादव ने नामांकन की जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया पर साझा की, उन्होंने लिखा, “पूर्णिया की जनता की ओर से नामांकन दाखिल करने जा रहा हूँ. अभी बाबू जी और मां जी से आशीर्वाद लिया और अपने आराध्य का स्मरण कर समाहरणालय, पूर्णिया के लिये प्रस्थान कर रहा हूँ। आप सभी परिवारजनों का स्नेह, साथ व आशीर्वाद बना रहे.”

Pappu Yadav to file nomination from Purniya
Pappu Yadav to file nomination from Purniya

 

Pappu Yadav to file nomination from Purniya
Pappu Yadav to file nomination from Purniya

लालू यादव ने भी की थी पूर्णिया सीट छोड़ने की अपील

कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने सोमवार (1 अप्रैल) को सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट शेयर कर कहा था कि बड़े भाई लालू यादव पूर्णिया सीट पर फिर विचार करें. पप्पू यादव ने अपने पोस्ट में लिखा था, “देश भर में फैले पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथी मेरे जन नामांकन में शामिल होना चाहते हैं, उनकी सुविधा के लिए पूर्णिया की महान जनता द्वारा प्रस्तावित नामांकन तिथि 2 अप्रैल की जगह 4 अप्रैल हो गया है. आप सब इसमें शामिल हो, आशीष दें! बिहार में INDIA गठबंधन के बड़े भाई राज़द के प्रमुख आदरणीय लालू जी से पुनः आग्रह है कि वह गठबंधन हित में पूर्णिया सीट पर पुनर्विचार करें, कांग्रेस के लिए छोड़ दें!”

Pappu Yadav ने पहले कही थी फ्रेंडली फाइट की बात

पप्पू यादव ने शुक्रवार (30 मार्च) को इंडिया गठबंधन के बिहार में सीट शेयरिंग के एलान के बाद कहा था कि वायनाड में सीपीआई महासचिव की पत्नी राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ रही है. इसी तरह कई जगह इंडिया गठबंधन में फ्रेंडली फाइट हो रही है. उन्होंने ज़ोर देकर कहा था कि वो जैसे मर जाएंगे पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे कहते है वैसे ही ये भी साफ कर दें की मर जाएंगे लेकिन कांग्रेस का हाथ नहीं छोड़ेंगे.

ये भी पढ़ें-PM Modi in Bihar: विकास से लेकर परिवारवाद तक तेजस्वी ने सेट किया पीएम मोदी के जमुई दौरे के लिए एजेंडा, बोले- आशा है…

Latest news

Related news