Monday, February 26, 2024

बीजेपी की सरकार आने पर देश में बढ़ी है नफरत: कांग्रेस की हल्ला बोल रैली में राहुल गांधी

कांग्रेस पार्टी ने आज से देश में महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल शुरु किया है. इस अभियान में हिस्सा लेने देश भर से कांग्रेस के कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचे हैं.अभियान की शुरुआत करते हुए दिल्ली के रामलीला मैदान में राहुल गांधी ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा .कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार की महंगाई, भ्रष्टाचार और जनविरोधी नीतियों के विरोध के लिए सड़कों पर उतरी है. कांग्रेस की इस रैली में पार्टी के तमाम बड़े नेता जमा हुए हैं. मल्लिकाअर्जुन खड़गे, सचिन पायलट, कमलनाथ, अशोक गहलौत, भूपेंद्र बघेल,कुमारी शलैजा, आराधना मिश्रा. अधीर रंजन ने मंच से रैली को संबोधित किया.

रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि जब से देश में बीजेपी की सरकार आई है तब से नफरत की राजनीति बढ़ी है.राहुल गांधी ने खुले मंच से ऐलान किया कि ‘वो से ED से नहीं डरते हैं, कर लो जितनी पूछताछ करनी है.मोदी सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. ED ने मुझसे 55 घंटे तक पूछताछ की.’राहुल गांधी ने मोदी सरकार में उद्योगपतियो की कर्जमाफी पर कहा कि सरकार अमीर उद्योगपतियों  का कर्ज माफ कर रही है किसानो के लिए काले कानून ला रही है , किसानों का कर्ज माफ नहीं किया जा रहा है.

राहुल गांधी ने महंगाई के लिए जिम्मेदार जीएसटी, MSME के खराब हालत के बारे में जित्र करते हुए कहा कि अगर आज सरकार चाह भी ले कि युवाओं को रोजगार दिया जाये तो दे नहीं सकती, क्योंकि रोजगार देने वाले छोटे और मध्यम आकार के उद्योग रसातल मे चले गये हैं. देश में अगर किसी को फायदा हो रहा है तो वो केवल दो उद्योगपति हैं.राहुल गांधी ने एलपीजी से लेकर डीजल पेट्रोल तक में 2014 और 2022 के कीमतों में अंतर का जिक्र किया.

Latest news

Related news