Saturday, February 24, 2024

बागेश्वर Dhirendra Shastri को लड़की ने दिया फ्लांइंग किस, शास्त्री बोले तब से हो रहा हूं ट्रोल

छत्तीसगढ़:बागेश्वर धाम के प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री Dhirendra Shastri अक्सर अपने बयानों और दिव्य दरबार के कारण सुर्खियों में रहते हैं.बिना बताए लोगों के मन की बात पर्ची पर लिखकर समस्याओं का समाधान बता देते हैं. लेकिन इस बार धीरेन्द्र शास्त्री किसी बयान के कारण नहीं बल्कि एक फ्लाइंग किस को लेकर सुर्खियों में हैं. वो भी हुआ भरे दिव्य दरबार में ….

Dhirendra Shastri के दिव्य दरबार में लड़की ने की तारीफ़

इन दिनों बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का दरबार छत्तीसगढ़ में लगा हुआ है.इसी दरबार में उन्होंने एक लड़की का नाम लेकर उसका पर्चा निकालने के लिए उसे मंच पर बुलाया.मंच पर लड़की को माइक मिलते ही सबसे पहले वो कहती है कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूँ.आप मुझे बड़े क्यूट लगते हो.इतने सुंदर कैसे दिखते हो.इसके जवाब में धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि इसी सुंदरता के चक्कर में हम इतने ट्रोल हो रहें है.रोज हमारी शादियां हो रही हैं.इसलिए बहन आजकल हमने श्रृंगार करना ही बंद कर दिया है.

दिव्य दरबार में लड़की ने दे दिया फ्लाइंग किस

इसी बातचीत के दौरान लड़की दिव्य दरबार में हज़ारों कि भीड़ के सामने पंडित जी को फ्लाईंग किस देती है.पंडित धीरेन्द्र शास्त्री को फ्लाइंग किस देते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है.दिव्य दरबार में लड़की जब धीरेंद्र शास्त्री की तारीफ़ कर रही थी, तब पंडित जी ने लड़की से कहा थैंक यू बहना, थैंक यू माय डियर सिस्टर.हालांकि इस पूरे वाक्ये के दौरान उन्होंने लड़की का पर्चा भी बनाया.लड़की को बताया कि अगर वो अच्छे से मेहनत करेगी तो SDM बन सकती है.लड़की के साथ पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने उनकी मां को भी मंच पर बुलाया था.

कौन हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री

धीरेंद्र शास्त्री का पूरा नाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री है.वह मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले में स्थित बागेश्वर धाम सरकार मंदिर के प्रमुख पुजारी है.वह बागेश्वर धाम महाराज के नाम से भी जाने जाते हैं.उनकी एक खासियत है कि वह हज़ारों की भीड़ में भी नाम लेकर भक्तों को बुलाते हैं.फिर बिना बताए उनकी समस्या पर्चे पर लिख देते हैं.वह खुद को हनुमान जी का भक्त कहते हैं.4 जुलाई 1996 को छत्तरपुर जिले के ही गढ़ा गांव में इनका जन्म हुआ था.हाल ही में पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपनी शादी की ख़बरों को लेकर भी चर्चा में बने हुए थे.

Latest news

Related news