Sunday, June 16, 2024

गोडसे पर बयान दे सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए बीजेपी प्रवक्ता

बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं. वजह है उनका एक बयान जिसमें वो गोडसे मुर्दाबाद बोल रहे है. गौरव भाटिया की एक क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वो कह रहे हैं गोडसे मुर्दाबाद था है और रहेगा. तीन सेकेंड की इस क्लिप में कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत भी नज़र आ रही हैं. अब तक कई मंचों पर देखा गया है कि कांग्रेस बीजेपी को चैलेंज करती है कि आप गोडसे मुर्दाबाद बोलिए और बीजेपी प्रवक्ता असहज हो जाते हैं.


वैसे इस टीवी डिबेट की 2 मिनट की क्लिप भी सोशल मीडिया पर मौजूद है जिसमें देखा जा सकता है कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता ने कैसे गौरव भाटिया को गोडसे मुर्दाबाद बोलने के लिए चैलेंज किया और फिर गौरव ने गोडसे मुर्दाबाद बोल उनके चैलेंज का जवाब दिया. ये पहला मौका है जब किसी बीजेपी प्रवक्ता ने टीवी डिबेट में ऐसा कोई बयान दिया हो.

सोशल मीडिया पर भिड़े बीजेपी-कांग्रेस समर्थक
गौरव भाटिया की क्लिप के वायरल होने के साथ ही सोशल मीडिया पर बीजेपी और कांग्रेस के समर्थकों में जंग छिड़ गई है. कांग्रेस के समर्थक जहां अपनी नेता की तारीफ कर रहे हैं कि उन्होंने गौरव भाटिया को मजबूर कर दिया कि वह गोडसे मुर्दाबाद कहें. समर्थक गौरव भाटिया के बयान को भारत जोड़ो यात्रा से भी जोड़ रहे हैं और कह रहे हैं कि ये बीजेपी का डर है.


वहीं बीजेपी समर्थक भी कांग्रेस नेताओं के वीडियो शेयर कर रहे हैं जिसमें वो अफज़ल गुरु, मसूद अज़हर, हाफिज सईद और यासिन मलिक को साहब बोलते नज़र आ रहे हैं.


इन दोनों से अलग कुछ लोग गौरव भाटिया का मज़ाक भी बना रहे हैं. वह ऐसी एडिटेड क्लिप शेयर कर रहे हैं जिसमें गौरव भाटिया और दूसरे बीजेपी के नेताओं के चेहरों को एक व्यक्ति की पिटाई की वीडियो पर लगाया गया है. शेयर करने के साथ लिखा गया है जब गौरव भाटिया बीजेपी कैंप लौटे.

Latest news

Related news