Thursday, April 18, 2024

Garima Dasauni : गरिमा दसौनी उत्तर प्रदेश संचार विभाग की समन्वयक बनीं

लखनऊ/देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा ने उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा माहरा दसौनी Garima Dasauni को लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश संचार विभाग का समन्वयक नियुक्त किये जाने पर प्रसन्नता जताई।

Garima Dasauni  बीजेपी के खिलाफ बोलती रही हैं

उन्होंने कहा कि जिस तरह से गरिमा दसौनी उत्तराखण्ड में भाजपा की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ मुखरता से लड़ाई लड़ती है, उसी तरह उत्तर प्रदेश में भी जोरदार ढंग से कांग्रेस पार्टी की उपलब्धियों एवं भाजपा की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने का काम करेंगी और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की मजबूती के लिए योगदान देंगी।

गरीमा दसौनी ने आभार जताया

उत्तर प्रदेश जैसे बड़े राज्य का मीडिया प्रभारी बनाये जाने पर गरिमा माहरा दसौनी ने प्रदेश अध्यक्ष करन महारा समेत अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया एवम कम्युनिकेशन के प्रभारी महासचिव जयराम रमेश, मीडिया एवं संचार विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा, श्रीमती सुप्रिया श्रीनेत, उत्तराखण्ड प्रभारी कुमारी षैलजा, सह प्रभारी दिपिका पाण्डेय सिंह, संचार विभाग के सचिव वैभव वालिया एवं उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस की मीडिया प्रभारी डॉ. चयनिका उनियाल का हार्दिक धन्यवाद किया है। उन्होंने शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह नेतृत्व की उम्मीदों पर खरा उतने का प्रयास करेंगी।

Latest news

Related news