Saturday, April 13, 2024

Future Bihar conclave: बिहार के भविष्य पर प्रदेश के नेताओं के साथ चर्चा, The Bharat Now का कॉन्क्लेव- भविष्य का बिहार

द भारत नाउ (The Bharat Now) शनिवार को पटना में एक कॉन्क्लेव करने जा रहा है. भविष्य का बिहार नाम से इस कॉन्क्लेव में प्रदेश के दोनों डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा और सम्राट चौधरी मौजूद रहेंगे इसके साथ ही प्रदेश सरकार में जेडीयू कोटे से मंत्री अशोक चौधरी, विजय चौधरी के अलावा नए राज्यसभा सांसद संजय झा भी होंगे. इसके अलावा एनडीए गठबंधन के एक और सहयोगी वीआईपी पार्टी के मुकेश सैनी भी कॉन्क्लेव में अपनी बात रखेंगे. इसके अलावा विपक्ष का पक्ष रखने आरजेडी के तेज तर्रार नेता सुधाकर सिंह भी होंगे.

भविष्य का बिहार

समाचार के क्षेत्र में नया लेकिन अनुभवी पत्रकारों द्वारा शुरु किया गया संगठन द भारत नाउ (The Bharat Now) बिहार के भविष्य पर ये कॉन्क्लेव आयोजित कर रहा है. इस कॉन्क्लेव में राजनीति से इतर विकास और विकास के लिए रणनीति पर चर्चा होगी. कॉन्क्लेव में आने वाले राजनेता युवाओं का योगदान और भूमिका, महिलाओं का योगदान और भूमिका, शिक्षा और स्वास्थ्य क्षेत्र में भविष्य की रणनीति और सरकार की भूमिका, सरकार से उम्मीद से विषयों पर अपनी बात रखेंगे.

विकास के पैमानों में सबसे महत्वपूर्ण शिक्षा, रोजगार, निवेश और कानून व्यवस्था पर सरकार हो या विपक्ष उसकी क्या सोच है, क्या रणनीति है इसको लेकर चर्चा होगी. 10 सालों में बिहार एक बीमार राज्य की श्रेणी से निकल विकसित राज्यों की कतार में खड़ा हो सकें उसके लिए हमारे मेहमान अपने और अपने पार्टी के विचार रखेंगे.

बिहार आइकॉन अवार्ड

कार्यक्रम में प्रदेश के उन प्रतिभाओं को भी सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने आर्थिक या सामाजिक स्तर पर बदलाव की नींव डालने की सोची और उस दिशा में कदम बढ़ाया.

इस कॉन्क्लेव में राजनीति के क्षेत्र के अलावा प्रशासन और बिहार में पत्रकारिता जगत के बड़े नामों को भी शामिल किया गया है. जो न सिर्फ इस इवेंट की शोभा बढ़ाएंगे बल्कि अपने अनुभवों और विचारों से इस चर्चा को और गहराई प्रदान करेंगे.

यहां देखें भविष्य का बिहार कॉन्क्लेव Live

शनिवार को द भारत नाउ (The Bharat Now)का ये कॉन्क्लेव दोपहर तीन बजे हॉटल लेमन ट्री में शुरु होगा. इसका सीधा प्रसारण आप भारत नाउ (The Bharat Now) की वेबसाइट https://thebharatnow.in/ और यूट्यूब चैनल

यहां देखें LIVE: https://www.youtube.com/@TheBharatNow
यहां भी देखें LIVE: https://www.youtube.com/@thebharatnowinfotainment1042
इसके साथ ही इसे केशव टाइम्स पर भी देखें LIVE: https://www.youtube.com/@keshavtimes5779

Latest news

Related news