Sunday, May 26, 2024

पीडिता की आत्माहत्या के बाद सामुहिक बलात्कार के चार आरोपी गिरफ्तार

अंबेडकरनगर के मालीपुर में सामुहिक बलात्कार के चार आरोपियो को पुलिस ने  गिरफ्तार कर लिया है. इन चारो पर एक नाबालिग लड़की के साथ सामुहिक दुष्कृत्य करने का आरोप है.जिस नाबालिग लड़की के साथ इन चारों आरोपियों ने दुष्कृत्य किया उस लड़की ने दो दिन पहले आत्महत्या कर ली.घटना के बाद से पूरे इलाके में आक्रोश व्याप्त है.मामले पर हंगामा मचने के बाद पुलिस ने छानबीन की.मालीपुर पुलिस ने दो नामजद और विवेचना के दौरान दो और लोगों के नाम सामने ने पर कुल चारों आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया.इस घटना में लापरवाही के कारण जांच अधिकारी निलंबित किये गये और थानाध्यक्ष को लाइन हाजिर किया गया है.

मामला 16 सितंबर का है जब लड़की स्कूल क लिए निकली औऱ फिर अपने घर वापस नहीं लौटी. पुलिस ने इस मामले में 5 अक्टूबर को बताया कि लड़की 16 सितंबर को सुबह सात बजे घर से स्कूल के लिए निकली थी लेकिन वह स्कूल से वापस नहीं लौटी.इसके बाद मालीपुर थाना में मामला दर्ज कराया गया. 17 सितंबर को लड़की खुद घर आ गई. लड़की ने अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात बताई, फिर उसका मेडिकल कराया और बयान दर्ज कराया गया.नाबालिग लड़की के मुताबिक दो अज्ञात शख्स ने उसके साथ बलात्कार किया था. पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. लेकिन 5 अक्टूबर को नाबालिग लड़की ने आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने जिन चार लोगों को गिरफ्तार किया है उसमें अर्शद नाम के लड़के के था लड़की की चाची भी शामिल है.बताया जा रही है कि पुलिस द्वारा जांच में ढिलाई करने से दुखी लड़की ने अपने आप को खत्म कर लिया.

Latest news

Related news