Thursday, February 22, 2024

भोजपुरी फ़िल्म ‘इत्ती सी खुशी’ का फर्स्ट लुक हुआ रिवील, Awdhesh Mishra की एक्टिंग का दर्शकों को इंतजार

मनोरंजन डेस्क :  Awdhesh Mishra की फ़िल्म ‘इत्ती सी खुशी’ का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है. यह फिल्म शूटिंग के टाइम से ही चर्चा में बनी हुई है. फिल्म में लीड रोल में भोजपुरी सिनेमा के मोस्ट प्रॉमिसिंग एक्टर अवधेश मिश्रा की मौजूदगी है. फिल्म को लेकर दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं और फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है. इसमें रिश्तों का एक पेड़ दिखाई दे रहा है, जिसकी छाँव तले जमीन पर अवधेश मिश्रा सुकून से लेटे नज़र आ रहे हैं. फिल्म का यह लुक अब वायरल भी होने लगा है.

Awdhesh Mishra ने फिल्म को लेकर क्या कहा?

आपको बता दें कि फ़िल्म ‘इत्ती सी खुशी’ एक सम्पूर्ण पारिवारिक और सामाजिक फिल्म है. इसके निर्माता आदित्य कुमार झा और निर्देशक नीरज रणधीर हैं. उन्होंने बताया कि फ़िल्म का ट्रेलर भी जल्द रिलीज होगा. फिल्म अच्छी बजट की है और यह दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट देने वाली है. फिल्म में सभी कलाकारों ने पूरी जी जान लगा कर मेहनत की है और हमने फिल्म को गोरखपुर की पावन धरती पर शूट किया है. उन्होंने कहा कि फर्स्ट लुक के बारे में जरुर अपनी राय साझा करें. आगे फिल्म को लेकर अवधेश मिश्रा ने कहा कि भागदौड़ वाली इस जिन्दगी में ख़ुशी के पल के लिए लोग तरस जाते हैं. कामकाजी के साथ – साथ खाली बैठने वाले लोग भी ख़ुशी से महरूम हैं. ऐसे में हमारी फिल्म दर्शकों के बीच खुशियों के साथ एक बेहतरीन मनोरंजन देगी. उन्होंने ने कहा की इस फिल्म में मैं बतौर अभिनेता नज़र आ रहा हूँ. इससे पहले मैंने कई फिल्म निर्देशक के रूप में भी की है जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. अब मेरी इच्छा है कि वे मेरी इस फ़िल्म ‘इत्ती सी खुशी’ को भी खूब प्यार और आशीर्वाद दें.

ये भी देखे :सुपर स्टार Khesari Lal Yadav, अभय सिन्हा और यामिनी सिंह की फिल्म “प्यार के बंधन”का फर्स्ट लुक आउट

फ़िल्म ‘इत्ती सी खुशी’ में अवधेश मिश्रा के साथ गरिमा अग्रवाल, के के गोस्वामी, देव सिंह, रूपा मिश्रा. मनीष आनंद, राज मोर्या, धनी गुप्ता, खुशबू यादव और अंजलि कुमारी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा और मार्केटिंग विजय यादव कर रहे हैं. डीओपी जगमिंदर सिंह हुंडल, लेखक प्रवीण चंद्रा, कला सिकंदर विश्वकर्मा और कॉस्ट्यूम बादशाह खान का है. गीतकार ब्रज किशोर दुबे, म्यूजिक छोटे बाबा और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं. एडिटर संतोष हड़ावडे, डी आई रोहित सिंह और ई पी कुणाल ठाकुर हैं.

Latest news

Related news