Monday, June 17, 2024

एयरपोर्ट पर सुरक्षा मे चूक मामले में सासंद निशिकांत दूबे,मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज

झारखंड में एयरपोर्ट पर सुरक्षा मे चूक मामले में गोड्डा के सांसद  निशिकांत दूबे, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी समेत 9 लोगों के खिलाफ  पुलिस ने FIR दर्ज की है. ये FIR कुंडा थाने में दर्ज हुआ है.

झारखंड के गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे औऱ उतरी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी 31 अगस्त को दुमका जाने के लिए देवघर हवाईअड्डा चार्टर प्लेन से आए थे. वहां से ये लोग दुमका में जिंदा जला दी गयी पीडित के परिजनों से मिलने गए थे. सांसद समेत नौ लोगों पर आरोप है कि एयरपोर्ट पहुंचने में देरी होने पर इन लोगों ने जबर्दस्ती एयर ट्रैफिक कंट्रेल(एटीसी) में प्रवेश कर और अपने प्रभाव का इस्तेमाल कर जबरन क्लीयरेंस लिया.
प्राथमिकी में लोकसभा सांसद निशिकांत दुबे, उनके बेटे कनिष्क कांत दुबे, माहिकांत दुबे, सांसद मनोज तिवारी, मुकेश पाठक, देवता पांडेय, पिंटू तिवारी का नाम  शामिल है. इसके अलावा देवघर एयरपोर्ट के निदेशक संदीप ढींगरा के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है.
दरअसल देवघर एयरपोर्ट में नाइट टेक ऑफ या लैंडिंग की सुविधा नहीं है. शिकायत के मुताबिक, इन लोगों ने जबरन एटीसी में प्रवेश किया. इसके बाद क्लीयरेंस लेकर सांसद और उनके साथ के लोग चार्टर्ड प्लेन से वापस लौट गए.

Latest news

Related news