Monday, July 22, 2024

‘गूगल के CO -Founder की पत्नी के साथ एलन मस्क का अफेयर’, मस्क ने ट्वीटर पर खोला राज़!

दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क आये दिन सुर्ख़ियों में रहते हैं. अभी तक तो ट्विटर डील को लेकर एलन चर्चा में थे. इस बार मस्क अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर चर्चा का विषय बने हैं. इस बार मस्क का नाम गूगल के को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के साथ जुड़ा है. उनकी अफेयर की खबरें लगातार काफी वक्त से सुर्ख़ियों में चल रही हैं.

Elon Musk denies affair with Google co-founder Sergey Brin's wife - BBC News

ऐसे में पहली बार मस्क ने अपनी सफाई पेश करते हुए सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए, उन्हें सिरे से ख़ारिज किया है. सफाई देते हुए एलन ने कहा कि ‘सर्गेई और वो अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं. बीती रात दोनों एक साथ पार्टी में थे . उन्होंने ये भी कहा कि वो पिछले तीन साल में केवल दो बार निकोल से मिले हैं. आखिर में फिर एक बार सफाई देते हुए कहा कि उनके बीच ऐसा कुछ नहीं है.’

Elon Musk laughs of affair rumors, hasn't 'had sex in ages'
लेकिन खबर का मज़ेदार हिस्सा ये नहीं था. मामला तो तब ज्यादा सुर्ख़ियों में आया जब अफेयर के दावों को खारिज करते हुए मस्क ने अपनी सेक्स लाइफ दुनिया के सामने खोलकर रखी . टेस्ला सीईओ ने कहा कि उन्होंने एक अरसे से सेक्स नहीं किया है. मस्क ने ट्वीट करके कहा, ‘मैंने लंबे वक्त से किसी के साथ संबंध नहीं बनाए हैं.’ दरअसल, मस्क से कुछ यूजर्स ने सवाल पूछे थे. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यहां तक कि मैंने छुट्टियों में भी संबंध नहीं बनाए हैं.

Elon Musk denies alleged affair with wife of Google co-founder Sergey Brin | Fox News

वॉल स्ट्रीट जर्नल की एक रिपोर्ट के मुताबिक एलन मस्क का गूगल के सीओ फाउंडर सर्गेई ब्रिन की पत्नी निकोल शनहान के साथ अफेयर है. इसमें यह भी कहा गया कि अफेयर की वजह से ही सर्गेई और ब्रिन का तलाक होने जा रहा है.

हालाँकि एलन मस्क पर इस तरह के आरोप पहली बार नहीं लग रहे हैं. इससे पहले उनका नाम जॉनी डेप की पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के साथ भी जुड़ा था. यहाँ तक की उनका MMS भी वायरल हुआ था.

 

Latest news

Related news