Sunday, May 26, 2024

रेडिसन ग्रुप के मालिक के घर समेत कई ठिकानों पर ED का छापा, भरी मात्रा में नकद बरामद !

ED की टीम लगातार एक्शन मोड में नज़र आ रही है. कभी बड़े बड़े राजनेताओं के घर. तो कभी बड़े बड़े व्यापारियों के दफ्तर पर छापेमारी की जारही है. इसी कड़ी में ताज़ा मामला सामने आया जिसमें आयकर विभाग की टीम ने 7 अक्टूबर की सुबह आगरा के कोका कोला कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर और रेडिसन ग्रुप के मालिक गुलाबचंद लदानी के ठिकानों पर छापा मारा गया. करवाई में टीम के हाथ कई बड़े सबूत मिले हैं.
ये कार्रवाई यूपी के आगरा मथुरा जैसे शहरों में कई ठिकानों पर की गई है . जिसमें लदानी के घर से आयकर विभाग की टीम को भारी मात्रा में नकद बरामद हुई है.
बॉटलर लदानी आगरा के सबसे बड़े उद्योगपतियों में शामिल हैं. कोका कोला कंपनी के अलावा उन पर अन्य कई बड़ी कंपनियों की फ्रेंचाइजी भी है. आयकर विभाग की तीन टीमें आगरा पहुंची थीं.
जिन जिन ठिकाओं पर ये छापेमारी हुई उसमें आगरा के खंदारी लाजपत कुंज ब्लॉक बी कोठी नंबर 9 भी शामिल है जिसमें गुलाबचंद लदानी रहते हैं . आयकर विभाग की टीम के इस एक्शन से आसपास के क्षेत्र में खलबली मच गई . एक के बाद एक लगातार आधा दर्जन गाड़ियां गुलाबचंद लदानी के घर में दाखिल हो गई.
आपको बता दें बॉटलर गुलाबचंद लदानी कोका कोला कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर हैं. साथ ही साथ वो रेडिसन ग्रुप के मालिक भी है . गुलाबचंद आगरा के अलावा अन्य जिलों भी कोका कोला कंपनी की डिट्रिब्यूशंसशिप करते हैं. यूपी के मथुरा ज़िले के कोसी कलां और हाथरस में भी मैन्युफैक्चरिंग प्लांट भी है.

Latest news

Related news