Monday, June 17, 2024

दिल्ली पुलिस की Mohammad Shami को गिरफ्तार ना करने की मांग,मुंबई पुलिस ने दिया करारा जवाब

दिल्ली : विश्व कप के सेमीफइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर जीत हासिल कर ली और फाइनल में अपनी जगह बना ली. इस जीत में कई हीरो रहे. विराट कोहली ने अपनी बल्लेबाजी से तो Mohammad Shami ने अपनी गेंदबाजी से सबका दिल जीत लिया. इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर  कई मजेदार जोक्स और मीम्स  शेयर किये गये और मजेदार कमेंट्स भी सामने आये. जीत का स्वैग इतना जबर्दस्त रहा कि दिल्ली पुलिस और मुंबई पुलिस भी खुद को इसमें शामिल होने से नहीं रोक पाई.

Mohammad Shami
                                          Mohammad Shami

न्यूजीलैंड पर शानदार जीत के बाद दिल्ली पुलिस का ट्वीट

दिल्ली पुलिस ने एक्स पर मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा, “आशा है कि आप आज रात के हमले के लिए मोहम्मद शमी को गिरफ्तार नहीं करेंगे.”

इसका जवाब देते हुए मुंबई पुलिस ने कहा, “दिल्ली पुलिस आप असंख्य दिलों को चुराने के गंभीर आरोपों का मामला बनाने से चूक गए. साथ ही कुछ और को अभियुक्त बनाने से भी.”

मुंबई पुलिस का इशारा इस मैच में अपने प्रदर्शन से जलवा बिखेरने वाले अन्य खिलाड़ियों विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, शुभमन गिल की तरफ था. कुछ ही समय बाद मुंबई के विशेष आयुक्त देवेन भारती भी इसमें शामिल हुए. उन्होंने कहा कि इसमें मामला नहीं बनता है. उन्होंने लिखा, “बिल्कुल नहीं दिल्ली पुलिस. यह आत्मरक्षा के अधिकार के तहत सुरक्षा के लिए योग्य है.”

पीएम मोदी ने Mohammad Shami की प्रशंसा 

भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है, जिस पर पीएम नरेंद्र मोदी भारतीय क्रिकेट टीम के शानदार प्रदर्शन को लेकर प्रशंसा की और कहा “भारत ने शानदार प्रदर्शन किया और शानदार अंदाज में फाइनल में प्रवेश किया. शानदार बल्लेबाजी और अच्छी गेंदबाजी ने हमारी टीम के लिए मैच पक्का कर दिया. फाइनल के लिए शुभकामनाएं.” वही उन्होंने मोहम्मद शमी की गेंदबाजी की भी प्रशंसा की और कहा कि क्रिकेट प्रेमी इसे पीढ़ियों तक याद रखेंगे. प्रधानमंत्री ने कहा, “ आज का सेमीफाइनल शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन की वजह से और भी खास हो गया है. इस मैच में और विश्व कप के दौरान मोहम्मद शमी की गेंदबाजी को क्रिकेट प्रेमी आने वाली पीढ़ियों तक याद रखेंगे. शमी ने अच्छा खेला.”

Latest news

Related news