Monday, May 27, 2024

बाबा बैद्यनाथ के दरबार पहुंची Deepika Pandey ने कहा- फुरकान चाचा और प्रदीप भैया की मदद से निशिकांत दुबे को दूंगी शिकस्त

देवघर: गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस का टिकट मिलने के बाद विधायक Deepika Pandey सिंह देवघर पहुंची और सीधे बाबा बैद्यनाथ के दरबार पहुंचकर पूजा अर्चना कर अपने प्रचार अभियान की शुरूआत की. इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान दीपिका ने कांग्रेस नेतृत्व का गोड्डा लोकसभा क्षेत्र से टिकट देने के लिए आभार जताया.

गोड्डा से निशिकांत दुबे के खिलाफ कांग्रेस से दीपिका पांडे सिंह को टिकट देने का विरोध कांग्रेस के अंदर ही होने लगा. गोड्डा के पार्टी कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया और आलाकमान से अपने निर्णय पर विचार करने को कहा. कार्यकर्ताओं ने प्रदेश नेतृत्व से लेकर पार्टी आलाकमान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

पार्टी नेतृत्व ने गोड्डा में जीतने वाले प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया- पंकज चौधरी

विरोध कर रहे कांग्रेस नेता पंकज चौधरी का कहना था कि पार्टी नेतृत्व ने गोड्डा में जीतने वाले प्रत्याशी को टिकट नहीं दिया, इसलिए हम पार्टी से इस फैसले पर फिर से विचार करने का आग्रह कर रहे है. पार्टी उचित उम्मीदवार को टिकट देगी तो हम गोड्डा लोकसभा सीट कांग्रेस की झोली में डाल देंगे. बताया जाता है कि विरोध करने वाले ज्यादातर कार्यकर्ता विधायक प्रदीप यादव के समर्थक और युवा मोर्चा के सदस्य थे. प्रदीप यादव पिछली बार इस सीट से गठबंधन के उम्मीदवार थे और इसबार भी टिकट के दावेदार माने जा रहे थे लेकिन पार्टी ने उनकी जगह दीपिका पांडे सिंह को टिकट दिया है.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: चिराग पासवान को गाली देने वाले वीडियो पर बोले तेजस्वी, जनता में कौन क्या बोलता है मंच पर नहीं सुनाई देता

15 साल के झूठ, फरेब और तानाशाही खत्म करने का मौका मिला है- दीपिका पांडे सिंह

दीपिका पांडे सिंह ने टिकट के दावेदार माने जा रहे फुरकान अंसारी और प्रदीप यादव जैसे नेताओं के समर्थन का दावा किया है. दीपिका ने कहा कि मै अपने सीनियर नेता फुरकान चाचा और प्रदीप भैया के साथ बादल भाई और इरफान जी के साथ साथ महागठबंधन के अन्य नेता हफीजुल और संजय यादव की मदद से इस चुनाव में निशिकांत दुबे को शिकस्त दूंगी, ये सभी प्रतिबद्ध है कि हम सब मिलकर यहां से निशिकांत दुबे जी को वापस दिल्ली भेजना है.

मै सभी वरिष्ठ नेताओं से मिलकर आशीर्वाद लूंगी. 15 साल के झूठ, फरेब और तानाशाही खत्म करने का ये मौका मिला है. बाबा बैद्यनाथ के आशीर्वाद से मै अगले 5 सालों में वो सबकुछ करूंगी जो 15 सालों में नहीं हुआ.

Latest news

Related news