Saturday, February 24, 2024

Jamui में एक ही घर में दो लाश मिलने से सनसनी ,अलग-अलग कमरों में संदिग्ध हालत में मिली मां और बेटे की लाश

 जमुई (संवाददाता मो.अंजुम आलम) : Jamui टाउन थाना क्षेत्र के अड़सार गांव में शुक्रवार की देर शाम को एक घर के अलग-अलग कमरे में मां और बेटे का शव  संदिग्ध हालत में मिला, जिसके बाद लोगों में सनसनी फैल गई. देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. मृतका इसी गांव की रहने वाली जरीना खातून नाम की महिला थी, जिसके पति की हाल ही में मौत हो गई थी . घर में जो दूसरी लाश मिली वो उनके दत्तकपुत्र 11 वर्षीय मो.आरजू की थी. घटना की जानकारी के बाद एसडीपीओ सतीश सुमन, टाउन थानाध्यक्ष अरुण कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे पूरे घऱ का मुआयना किया, जांच की.

Jamui
                                                                      Jamui

Jamui – पड़ोसी जता रहे हैं हत्या की आशंका  

परिजन और आस पड़ोस के लोगों के मुताबिक संभव है कि संपत्ति के लालच में ये हत्या की गई हो लेकिन हत्या किसने की है, इसका फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है. ग्रामीणों के मुताबिक कोई कह रहा है कि  जहरीला पदार्थ खिलाकर मारा गया है तो कुछ लोगों को आशंका है कि हत्या गला दबाकर हत्या की गई है. बहरहाल पुलिस घटना के हर पहल की बारीकी से जांच -पड़ताल कर रही है. घटना के बाद परिजन और ग्रामीणों में भी आक्रोश देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें : Bettiah Weapons Verification: 3 दिन के अंदर हथियारों का कराये सत्यापन,जिलाधिकारी का आदेश

पति की मौत के बाद जरीना खातून ने लड़के को लिया था गोद

ग्रामीणों के मुताबिक जरीना खातून की अपनी कोई औलाद नहीं थी. पति की मौत के बाद अकेली हो जाने पर उसने एक लड़के को गोद ले लिया था. जरीना खातून के  पति मो.शफीक की मौत होने के बाद बेटे आरजू के साथ अपने मकान में ही रहती थी. बताया जा रहा है कि जरीना खातून दो दिन पहले ही कोलकाता से ट्यूमर का ऑपरेशन कराकर अपनी बहन के साथ अड़सार गांव वापस आई थी और फिर बेटे के साथ अपने घर चली आई. शुक्रवार की देर शाम को कुछ सामान देने के लिए मृतका की छोटी बहन तहमीना खातून आई थी. तब उसने देखा कि घर का मेन दरवाजा बंद है. काफी देर तक खुलवाने की कोशिश की गई लेकिन दरवाजा नहीं खुला. उसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से दरवाज़ा खोला गया तब देखा गया कि एक कमरे में जरीना खातून का शव और दूसरे कमरे में उंसके बेटे मो.आरजू का शव पड़ा हैं.

अब पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचने के लिए छानबीन कर रही है.लेकिन ज्यादातर ग्रामीणों का मानना है कि पति के मौत के बाद लड़का गोद लेने से संपत्ति को लेकर परिवार में कुछ विवाद था. पुलिस हर एंगल को ध्यान में रख कर जांच कर रही है.

Latest news

Related news