Thursday, February 22, 2024

मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी के बाद अब भागलपुर की सुष्मिता सहेला Sushmita Sahela ने मुंबई में मचाया धमाल

संवाददाता अजय कुमार, भागलपुर :  सोनी टीवी पर आने वाले सीरियल ‘मेरे साई कथा अनकही’ सहित कई सीरियल में काम करने वाली भागलपुर की बेटी Sushmita Sahela अब किसी परिचय की मोहताज नहीं. यूं तो भागलपुर ने पूरे भारतवर्ष में कई चीज दिए हैं, चाहे खेल का क्षेत्र हो, फिल्म जगत हो या फिर कोई अन्य क्षेत्र. भागलपुर की बेटियां किसी से कम नहीं , मनोज बाजपेयी, पंकज त्रिपाठी के बाद अब भागलपुर की बेटी मुंबई में धमाल मचा रही है. भागलपुर तिलका मांझी की रहने वाली सुष्मिता सहेला ने बताया कि पहले उन्हें कई छोटे-छोटे एड में काम मिलते थे तब जाकर यह मुकाम उन्हें हासिल हुआ.

Sushmita Sahela
                                             Sushmita Sahela

Sushmita Sahela ने बनाई अपनी पहचान

लगातार अपने अभिनय के दम पर सुष्मिता ने मुंबई में अपनी पहचान बनाई और टीवी पर आने वाले कई सीरियलों में भी  उन्होंने काम किया. सुष्मिता ने बताया की मैंने अपनी पढ़ाई भागलपुर के माउंट कार्मल स्कूल से की है और स्कूली पढ़ाई के समय से ही मेरा सपना टीवी और बड़े पर्दे पर आना था और साथ ही बड़े पर्दे पर कई ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम करना भी था.

सुष्मिता ने अपने सफ़र के बारे में बताते हुए कहा कि मेरा बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना था,लेकिन बिहार से होने के नाते मैं अपने घर वालों को नहीं कह पाती थी कि मुझे फिल्म मे काम करना है इसके लिए मुझे निफ्ट की मदद लेनी पड़ी. यहां से पढ़कर पहले मैं डिजाइनर बनी, कई एक्ट्रेस व टीवी सीरियल के कलाकार के यहां डिजाइन का काम किया. उसके बाद धीरे-धीरे मैंने सीरियल में अपनी पहचान बनाई और अभी मैं कई सीरियल में काम कर चुकी हूं. वहीं उन्होंने बताया कि मैंने सोनी टीवी पर आने वाले धारावाहिक मेरे साइन कथा अनकही सहित कई सीरियल में काम कर चुकी हूं अब आने वाले सीरियल कथा में भी मैं बहुत जल्द लोगों के बीच दिखूंगी.

Latest news

Related news