Sunday, April 14, 2024

आप नेता के ‘नीच’वाले बयान पर बढ़ी तकरार.आप नेता और मणिशंकर में कोई अंतर नहीं-संबित पात्रा

सोशल मीडिया में आप नेता गोपाल इटारसी का एक वायरल है जिसमें कथित तौरा पर उसने पीएम मोदी के लिए नीच किस्म का आदमी शब्द का इसेतमाल किया है.

अब इस कथित बयान पर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी तो घेर लिया है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने  आप नेता अरविंद केजरीवाल को निशाना बनाता हुए कहा है कि इस तरह के बयान देने वाले मणिशंकर से कम नहीं है.

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल आम आदमी पार्टी प्रधानमंत्री के लिए कर रही है, उससे पता चलता है कि पार्टी की मंशा कैसी है. आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल औऱ उनकी पार्टी के लोगों ने कहा था कि वो  हिंदुस्तान का चरित्र बदलने आये हैं.देश में लोकतांत्रिक रुप से चुने गये प्रधानमंत्री को एक बार नहीं बल्कि कई बार अपशब्द कहा गया.ये आम आदीं पार्टी की मंशा को दर्शाता है. बीजेपी प्रवक्ता ने भाष की तुलना करते हुए कहा कि  अरविंद केजरीवाल और मणिशंकर दोनों एक जैसे ही हैं. दोनों की भाषा की तुलना करें तो कह सकते हैं कि दोनो की राजनीति का स्तर एक ही है, ये कोई अतिशयोक्ति नहीं होगी.

संबित पात्रा ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का  जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने पीएम के लिए कहा था कि ‘तू जाकर चाय बेच’

उनकी भाषा का हश्र ये हुआ कि कांग्रेस पूरे देश में सिमट गई.मणिशंकर अय्यर ने पीएम को लिए नीच शब्द का प्रयोग किया था, ठीक उसी तरह आप के नेता भी कर रहे हैं. संबित पात्रा ने कहा कि आप नेता ना केवल पीएम को लिए अपशब्द कर रहे हैं, बल्कि जनता को C बना रहे हैं. येकैसी भाषा का इस्तमाल AAP के नेता कर रहे हैं. संबित पात्रा ने इसे गुजरात की जनता से जोड़ते हुए कहा कि क्या गुजरात के लोग ‘नीच’ हैं, हिंदुस्तान के लोग ‘सी’ हैं ऐसी भाषा गुजरात के  चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार की बौखलाहट है

Latest news

Related news