Saturday, April 13, 2024

Chirag Paswan ने सिंगापुर में भी नीतीश कुमार को लिया निशाने पर,जात-पात में बांटने का आरोप

पटना : सिंगापुर में जमुई सांसद और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान Chirag Paswan के निशाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रहे. चिराग ने मुख्यमंत्री पर जाति के नाम पर लोगों को बांटने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि नीतीश सरकार की खराब नीतियों की वजह से बिहार का हाल बदहाल है.

Chirag Paswan
Chirag Paswan

Chirag Paswan ने कृषि क्षेत्र में अपार संभावनाएं बताई

चिराग पासवान तीन दिनों के सिंगापुर दौरे पर हैं. शनिवार को वहां वो बिहार इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन की तरफ से आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए.चिराग ने कहा कि कृषि के क्षेत्र में बिहार में अपार संभावनाएं हैं.कई ऐसे कृषि उत्पाद हैं, जिनकी अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में अच्छी कीमत मिल सकती हैं लेकिन सुविधा और बाजार के अभाव में किसानों को उनका वाजिब लागत मूल्य नहीं मिल पाता है. पर राज्य सरकार का ध्यान इस पर नहीं है. वो सिर्फ लोगों को दलित-महादलित और अगड़े-पिछड़े में बांटने में लगी है.उन्होंने कहा कि अगर बिहार में मेरी सरकार बनी तो हम 13 करोड़ बिहारियो की चिंता करेंगे.मेरी सरकार में बिहारियों को शिक्षा और रोजगार के लिए बाहर नहीं जाना पड़ेगा.

पहले भी नीतीश कुमार को घेरा

औरंगाबाद में भी एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद चिराग पासवान ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री लिबास की तरह पार्टी बदलते हैं.उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 13 करोड़ बिहारियो की चिंता नहीं है.पूरे बिहार को जात पात में बाटकर अंग्रेजों की फूट डालो और राज करो वाली नीति पर काम कर रहे हैं.इसे जनता पूरी तरह से समझ गई है. जनता आने वाले दिन में उन्हें सबक सिखायेगी .जातीय सर्वे से लोगों में नफरत फैलाने का काम किया गया है. इतना ही नही चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर दलितों के खिलाफ काम करने का आरोप भी लगाया.

Latest news

Related news