Friday, February 23, 2024

अली फजल संग शादी के बंधन में बंधेगी रिचा चड्डा, तैयारियां शुरु

बॉलिवुड अभिनेत्री रिचा चड्ढा और अली  फजल ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया है. दोनों कलाकार 4 अक्टूबर  को विवाह के बंधन में बंधेंगे.दरअसल रिचा चढ्ढा और अली फजल 2020 में ही शादी करने वाले थे लेकिन कोविड महामारी के काऱण दोनो ने उस समय शादी ना करने का फैसला किया था.

अगले महीने होने वाली शादी के लिए तैयारियां जोर शोर से चल रही है.रिचा चड्डा की शादी बॉलिवुड में टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है.

रिचा की शादी के लिए लहंगे से लेकर जेवर तक सब स्पेसलाइज्ड तरीके से बन रहा है. रिचा चड्ढा के जेवर बीकेनेर के 175 साल पुराने जाने माने खजांची ज्वेलर बना रहे हैं. रिचा और अली फजल के परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों की शादी मुंबई में होगी और शादी के एक दिन बाद दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए रिसेप्शन रखा जायेगा.शादी से पहले के फंक्शन जैसे कॉकटेल,मेहंदी और संगीत का फंक्शन दिल्ली में होगा, वहीं शादी मुंबई में होगी.

शादी से पहले दोनों एक्टर अपने अपने काम को खत्म करने में लगे हुए हैं. रिचा चड्डा इन दिनों नेट फ्लीक्स पर आने वाली संजय लीला भंसाली की बेव सीरीज  ‘हीरामंडी’ में  काम कर रही है वहीं अली फज़ल अमेजॉन प्राइम पर आने वाली बेव सीरीज मिर्जापुर के तीसरे पार्ट के लिए काम कर रहे हैं. रिचा चड्ढा 27 सितंबर को  दिल्ली पहुंच जायेगी, वहीं अली फैजल अपना काम खत्म करके दिल्ली पहुंचेंगे. परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक 30 सितंबर से शादी की रश्में शुरु होंगी.

Latest news

Related news