Thursday, February 22, 2024

Nalanda में 5 दिनों से लापता व्यक्ति का शव मिला,पुरानी रंजिश ने ली जान ?

संवाददाता अंजुम आलम , नालंदा : बिहार में दिलदहला देने वाले मामले देखने सुनने को मिलते रहते हैं. इसी बीच एक और मामला सामने आया है, जो बिहार के Nalanda जिले का है. जहां एक व्यक्ति का शव पुराने जर्जर मकान में मिलने से इलाक़े में सनसनी मच गयी. यह घटना मानपुर थाना क्षेत्र के केवल बीघा गांव निवासी रामदेव चौहान के 33 वर्षीय पुत्र मुकेश चौहान के तौर पर पहचान किया गया है.

Nalanda के केवल बीघा गांव का मामला

वही मृतक के पिता रामदेव चौहान ने बताया कि उनका पुत्र 5 दिन पहले शाम को घर से सिगरेट पीने के लिए निकला उसके बाद से ही वह लापता था. काफ़ी खोजबीन के बाद जब पता नहीं चला तो थाने को आवेदन दिया था. उसी दौरान सुबह कोई ग्रामीण जब गांव के बगल में स्थित झोपड़ीनुमा मकान से गुजर रहा था, बदबू आने पर जब जाकर क़रीब से देखा तो एक व्यक्ति का शव दिखा जिसका हाथ पैर बंधा मिला. फ़िर गांव में शव मिलने की बात आग की तरह फ़ैल गई और लोगों में खौफ बैठ गया. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गयी.

ये भी देखे :Bank robbery case: वैशाली जिले के एक्सिस बैंक डकैती मामले में 11 आरोपी गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

पड़ोसी पर हत्या का लगा आरोप

इस मामले में परिवार द्वारा मानपुर थाना में गुमसुदगी का मामला दर्ज कराया था. पुलिस तलाश में जुटी थी इसी दौरान पुलिस को सूचना मिला की केवल बीघा गॉव के खंदा में झोपड़ी नुमा मकान में एक शव है. पुलिस मौके पर पहुची तो देखा युवक के हाथ-पैर बंधे हुए थे. शव की पहचान केवल बीघा गांव निवासी रामदेव चौहान का पुत्र मुकेश चौहान के रूप में किया. गांव के ही राजाराम चौहान और उसकी पत्नी सहित अन्य लोगों ने मुकेश चौहान की हत्या कर पुराने घर मे छिपा कर फरार हो गया था. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मानपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया व्यक्ति की हत्या हुई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Latest news

Related news