Friday, June 21, 2024

बाइक सवार युवक ने दो छात्राओं पर फेंका तेज़ाब, मचा हड़कंप!

राजस्थान की राजधानी जयपुर से दिल को दहलाकर रख देने वाली खबर सामने आई है . जहाँ बाइक सवार हैवान ने सांगानेर सदर थाना इलाके में 1 किलोमीटर की दूरी में दो छात्राओं पर केमिकल एसिड फेंक दिया. जिससे दोनों छात्राएं बुरी तरह से झुलस गई. दोनों छात्राओं को इलाज के लिए महात्मा गांधी अस्पताल भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को छुट्टी दे दी गई. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है .
घटना आज सुबह यानि 1 अक्टूबर 2022 की है. जब एक पावर बाइक सवार युवक ने सांगानेर थाना इलाके में 1 किलोमीटर की दूरी में दो लड़कियों के ऊपर केमिकल एसिड से हमला किया . मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को आरोपी युवकों की तलाश करते हुए घटनास्थल से एक फुटेज मिला है, जिसमें आरोपी बाइक पर तेजी से जाता हुआ दिखाई दे रहा है. फिलहाल पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान करने में जुटी है.

बतादें राजस्थान में पिछले 12 घंटे में दो बड़ी घटनाएं दर्ज की गई है.अलवर में एक नाबालिग बच्ची के साथ 8 लोगों ने बलात्कार किया.वहीँ दूसरी तरफ राजधानी जयपुर में दो बच्चियों पर केमिकल फेंका गया.इन दोनों घटनाक्रम को लेकर BJP नेता शेहज़ाद पूनावाला ने राज्य सरकार पर सवाल उठाये हैं.

एसीपी चाकसू के.के.अवस्थी ने मामले पर रौशनी डालते हुए बताया कि 1 अक्टूबर की तड़के सुबह तकरीबन 11 बजे के आसपास वाटिका इलाके में पावर बाइक सवार एक साइको युवक ने अलग-अलग दिशा में जा रही दो छात्राओं पर केमिकल फेंका है. दोनों छात्राएं खतरे से बाहर है और केमिकल से ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. पुलिस आरोपी युवक को आईडेंटिफाई कर उसे गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है.

Latest news

Related news