Monday, July 15, 2024

बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद,बिहार पुलिस के कांस्टेबल को अगवा कर पुलिस के किया चैलेंज

बिहार की राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आई है.यहां अपराधियों ने हौंसले इतने बुलंद है कि उसने सीधे बिहार पुलिस को ही चैलैंज कर दिया है. बदमाशों ने ब्हार पुलिस में BMP 5 में कांस्टेबल के पोस्ट पर तैनात सिपाही शशिभूषण सिंह को राजधानी पटना से अगवा कर लिया है. अपराधियों के हौसलों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पुलिस मुख्यालय से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बीएमपी 5 के सिपाही को राजधानी पटना से अगवा कर लिया गया.

घटना की जानकारी देते हुए शशि भूषण सिंह की पत्नी मंजू सिंह ने बताया कि शनिवार की सुबह उनके पति शशि भूषण ड्यूटी के लिए रूपसपुर के गंगानगर से निकले थे. जब घर नहीं लौटे तो पत्नी ने खोजबीन शुरू की.इस बीच उन्हें यह पता चला कि महुआ बाग के शिवनगर के नजदीक से शुक्रवार को ही 4 से 5 लोगों द्वारा बोलेरो गाड़ी से उनका अपहरण कर लिया गया है. इस घटना से परेशान मंजू सिंह ने रूपसपुर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है. मिली जानकारी के अनुसार एसटीएफ के सिपाही शशि भूषण मूल रूप से आरा के पूरा गांव के निवासी हैं. उनके परिवार में एक बेटा समर कुमार जो 7 वर्ष का है जबकि एक बेटी सोनी कुमारी 5 वर्ष की है. शशि भूषण सिंह दो साल पहले  एसटीएफ में तैनात थे. इसके बाद उनका स्थानांतरण बीएमपी 5 में लाइन बाबू के यहां मुंशी के पद पर कार्यरत हैं.

लोगों की सुरक्षा का जिम्मा लेने वाले बिहार पुलिस का कांस्टेबल पिछले 12 घंटे से लापता हैं,लेकिन पुलिस के पास कोई 12 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं है. पुलिस लगातार रास्तों में लगे सीसीटीवी खंगाल रही है.

Latest news

Related news