Sunday, May 26, 2024

Bihar Lok Sabha Election: “बीजेपी महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप है”-तेजस्वी यादव, उनके(तेजस्वी यादव) मां-बाप कौन हैं?- अश्विनी चौबे

Bihar Lok Sabha Election: बिहार में बीजेपी और आरजेडी में जुबानी जंग तेज हो गई है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के हर बयान पर बीजेपी उन्हें मुंहतोड़ जवाब दे रही है. इसी कड़ी में बुधवार को तेजस्वी ने महंगाई को बीजेपी की मां और बेरोजगारी की बाप बताया था. अब इस बयान पर अश्विनी चौबे ने तेजस्वी से पूछा है कि उनके मां-बाप कौन है?

“भाजपा महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप…”

बुधवार को पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “भाजपा महंगाई की मां और बेरोजगारी की बाप है. पहली बार मतदान करने वाले सभी मतदाता भाजपा के खिलाफ मतदान कर रहे हैं…”

Bihar Lok Sabha Election, उनके(तेजस्वी यादव) मां-बाप कौन हैं?

गुरुवार को केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने RJD नेता तेजस्वी यादव के बयान पर कहा, “अगर भाजपा के मां-बाप बेरोजगारी और महंगाई हैं तो उनके(तेजस्वी यादव) मां-बाप कौन हैं? वे अपने पोस्टर में अपने मां-बाप का नाम क्यों नहीं दे रहे? इसलिए क्योंकि जंगलराज उन्होंने लाया था. अगर हिम्मत है तो जंगलराज लाने वालों का फोटो पोस्टर में छापे. भाजपा ने महंगाई, बेरोजगारी को सदा के लिए हटाया है, आगे भी भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाना चाहता है. हमने साढ़े 4 करोड़ लोगों को रोजगार देने का काम किया है…”

4 जून को लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार बेरोजगार हो जाएगा-सम्राट चौधरी

वहीं तेजस्वी के रोजगार और बेरोज़गारी के सावालों पर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने कहा, “4 जून को लालू प्रसाद यादव का पूरा परिवार बेरोजगार हो जाएगा तो चिंता तो करनी चाहिए…”

तेजस्वी यादव भी लगातार अपने बयानों में पीएम मोदी को निशाना बयाए हुए हैं. गुरुवार को तेजस्वी यादव ने कहा, “चार चरण के चुनाव खत्म हो गए हैं लेकिन गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई के बारे में प्रधानमंत्री ने अब तक एक शब्द नहीं कहा है… न बिहार के लिए कुछ कहा, न बिहार को विशेष राज्य बनाने के लिए कुछ कहा… भाजपा के लोगों को काम से मतलब नहीं है… झूठ बोलना, नफरत फैलाना और आपस में लड़वाना, इनका(भाजपा) केवल ये ही काम है… झारखंड और बिहार से अगर वे साफ है तो समझ जाइए कि केंद्र में उनकी सरकार बनने नहीं जा रही है.”

ये भी पढ़ें-Supreme Court on ED Arrests: विशेष अदालत के पीएमएलए शिकायत पर संज्ञान लेने के बाद ईडी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर सकती

Latest news

Related news