Sunday, May 26, 2024

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का नायक अवतार, ट्वीटर पर सुनी गुहार..

बिहार में जंगल राज के आरोपों के बीच उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का एक जिम्मेदार चेहरा आज बिहार की जनता को देखने को मिल है. महागठबंधन सरकार बनने के बाद लगातार कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.विपक्ष कभी सरकार की मंशा पर तो कभी सरकार के कामकाज पर सवाल खड़े कर रही है,लेकिन बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव लगातार अपने कामों के जरिए विरोधियों को जवाब देने में लगे हुए हैं.

नई सरकार बनने के बाद बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव नायक अंदाज में दिख रहे हैं.कभी अस्पताल का औचक निरीक्षण,तो कभी ट्वीटर पर लोगों की मदद.एक ऐसा ही मामला गुरुवार को सामने आया..

रजनीश कुमार नाम के एक व्यक्ति ने बिहार के उप मुख्यमंत्री और स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव और स्वास्थ्य विभाग से ट्वीटर पर मदद की गुहार लगाई.उन्होंने ट्वीटर पर अपने पिता की तबीयत खराब होने का हवाला देते हुए पटना IGIMS में एक बेड की व्यवस्था करने को लेकर तेजस्वी यादव सहित सभी को टैग कर मदद मांगी.

ट्वीटर पर मदद मांगने की पोस्ट के चंद मिनटों के अंदर तेजस्वी यादव ने खुद  ट्वीटर का जवाब देते हुए उनसे मरीज के परिजन का मोबाइल नंबर मांगा.मरीज के परिजन रजनीश कुमार ने तुरंत अपना मोबाइल नंबर ट्वीटर पर दिया

थोड़ी देर बाद तेजस्वी यादव ने इस मामले को फॉलो करते हुए ट्वीटर पर लिखा कि आशा करता हूं कि IGIMS के  डॉक्टर आपको फोन कर इमरजेंसी वार्ड में बेड मुहैया कर दिए हैं …

बता दें कि तेजस्वी यादव लगातार बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था को चुस्त और दुरुस्त करते की बात करते हैं.ऐसे में इसे एक सराहनीय कदम माना जाना चाहिये.तेजस्वी यादव पिछले दिनों पीएमसीएच में मध्य रात्रि औचक निरीक्षण किया था जिसमें कई खामियां सामने आई थी इसके बाद तेजस्वी यादव ने पूरे राज्य के तमाम आला अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए व्यवस्था सुधारने 60 दिनों का अल्टीमेटम दिया था.

Latest news

Related news