Tuesday, June 18, 2024

हार्ट अटैक के बाद ICU में आज़म खान

समाजवादी पार्टी के रामपुर विधायक आजम खान की तबीयत दो दिन पहले अचानक खराब हो गई थी. तब उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. आज़म खान दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती हैं. डॉक्टरों ने मंगलवार को आजम खान एंजियोप्लास्टी सर्जरी कर हार्ट में एक स्टंट डाला है. फिलहाल समाजवादी पार्टी के विधायक आज़म खान डॉक्टरों की निगरानी में आईसीयूवार्ड में भर्ती हैं.
क्या कह रहे है डॉक्टर
आजम खान के करीबियों ने बताया है कि उनका ऑपरेशन कामयाब रहा है. आजम खान की तबीयत पहले से बेहतर है. डॉक्टरों ने आजम खान को अभी अपनी निगरानी में आईसीयू में रखा है. बताया जा रहा है कि आज़म खान को दो दिन बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. आजम खान की देखभाल के लिए उनका पूरा परिवार अस्पताल में मौजूद है. एसपी विधायक अब्दुल्ला आजम खान के अलावाआज़म खान की पत्नी और पूर्व सांसद डॉ तजीन फातिमा, बड़े बेटे अदीब आजम भी अस्पताल में ही हैं.
इससे पहले आजम खान कई बार बीमार पड़ चुके हैं. उन्हें कोरोना भी हुआ था. वहीं जेल से बाहर आने के कुछ दिन बाद ही उन्हें आंख का ऑपरेशन हुआ था. जिसके बाद अब उनको हार्ट अटैक हुआ है. बता दें कि आजम खान अभी करीब 74 साल के हैं. वे दस बार एसपी से रामपुर के विधायक रह चुके हैं.

Latest news

Related news