Wednesday, May 29, 2024

बिहार के मुख्यमंत्री के काफिले पर हमला.गाडियों के शीशे टूटे.

राजधानी पटना से बड़ी खबर सामने आ रही है.रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गाडियों पर पथराव हुआ है. संयोगवश नीतीश कुमार इसमें मौजूद नहीं थे. पथराव के कारण सीएम के काफिले की 3-4 गाडियों के शीशे टूट गये.

घटना गौरीचक थाना के सोहगी गांव के पास का है.सोहगी गांव के पास ही लोगों ने सीएम के काफिले पर पथराव किया.  इस काफिले में सिर्फ सुरक्षाकर्मी ही मौजूद थे.दरअसल सोमवार को सीएम नीतीश कुमार गया जाने वाले हैं.सीएम गया में सूखे की स्थिति पर बैठक के साथ साथ वहां बन रहे रबर डैम का निरीक्षण करने वाले हैं.सीएम तो हैलीकॉप्टर से गया जायेंगे लेकिन उनके हेलीपैड से दूसरे स्थानों पर जाने के लिए काफिले को पटना से गया भेजा जा रहा था.

पटना से गया के रास्ते में गौरीचक थाना क्षेत्र के सोहगी गांव के लोगों ने रोड जाम कर रखा था. दरअसल, सोहगी गांव का एक युवक 2-3 दिनों से लापता था,आज उसका शव बरामद हुआ. युवक की हत्या से नाराज लोग पटना-गया मेन रोड पर सोहगी मोड़ के पास शव रख कर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. लोगों के प्रदर्शन के दौरान ही कारकेड की गाडियां उस रास्ते से गुजरने लगी. गुस्साए ग्रामीणों ने काफिले पर पथराव कर दिया. इससे कई गाड़ियों के शीशे टूट गये. पथराव से कुछ लोगों को चोट भी लगी है.

 

 

Latest news

Related news