Friday, June 21, 2024

Bhoipuri song Mishirji release : भोजपुरी स्टार राकेश मिश्रा का नया गाना “मिशिर जी” हुआ रिलीज, गाना सुन झूम उठे फैंस

Bhoipuri song Mishirji release : भोजपुरी संगीत जगत के लोकप्रिय गायक राकेश मिश्रा का नया गाना “मिशिर जी” रिलीज के साथ धूम मचा रही है. राकेश मिश्रा, जो अपने धमाकेदार गानों और अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं, इस गाने के माध्यम से एक बार फिर से अपने प्रशंसकों के दिलों पर छा गए हैं.”मिशिर जी” गाना राकेश मिश्रा की विशेष शैली और ऊर्जा से भरपूर है, जो उनके फैंस को झूमने पर मजबूर कर देगा.

Bhojpuri Song Mishirji
Bhojpuri Song Mishirji

गाने में राकेश मिश्रा का दमदार प्रदर्शन और बेहतरीन लिरिक्स इसे एक हिट गाना बनाने की पूरी क्षमता रखते हैं. यह गाना टी – सीरिज हमार भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ. वहीं इस गाने में क्वीन शालिनी भी अपनी मादक अदाओं से सबों का दिल जीत रही है. गाने को अब तक 5 लाख से भी अधिक लोगों ने देख लिया है.

Bhojpuri Song Mishirji
Bhojpuri Song Mishirji

Bhoipuri song Mishirji release को मिला जबर्दस्त रिस्पांस

इस गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि मैं अपने सभी प्रशंसकों का दिल से धन्यवाद करता हूँ, जिन्होंने हमेशा मेरे गानों को प्यार दिया है. ‘मिशिर जी’ एक खास गाना है और मुझे पूरा विश्वास है कि इसे भी आप सभी का भरपूर प्यार मिलेगा.” “मिशिर जी” गाने के म्यूजिक वीडियो में बेहतरीन सिनेमैटोग्राफी और रंगीन दृश्य देखने को मिलते हैं, जो दर्शकों को एक शानदार अनुभव प्रदान करते हैं. गाने का म्यूजिक भी बेहद आकर्षक और नृत्यात्मक है, जो श्रोताओं को थिरकने पर मजबूर कर देगा.

गाने को लेकर टी – सीरिज के प्रोजेक्ट मैनेजर सोनू श्रीवास्तव ने कहा कि गाने के रिलीज के तुरंत बाद ही ये सोशल मीडिया और म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर ट्रेंड करने लगा है. फैंस ने गाने की तारीफों के पुल बांध दिए हैं और इसे राकेश मिश्रा का एक और सुपरहिट गाना करार दिया है.यदि आपने अभी तक “मिशिर जी” नहीं सुना है, तो इसे तुरंत सुनें और राकेश मिश्रा के इस नए गाने का आनंद लें. यह गाना यूट्यूब और अन्य म्यूजिक प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है. इस गाने को राकेश मिश्रा और इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है. लिरिक्स अरुण बिहारी का है. म्यूजिक छोटू रावत और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. कांसेप्ट संग्राम सिंह का है.

Latest news

Related news