Sunday, May 26, 2024

Arvind Akela Kallu का गाना ‘पगली हँसातिया’ हुआ वायरल, शिवानी-आस्था ने गाने में मचाया धमाल

Bhojpuri Song: भोजपुरी युवा दिलों की धड़कन Arvind Akela Kallu एक और धमाकेदार गाने के साथ आ गए हैं. गाने का नाम ‘पगली हँसातिया’ हैं. यह गाना भोजपुरी दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. यह गाना प्रेम होने के बाद एक लड़की की भावनाओं का दिखता है, जिसमे वो मन ही मन में खुश होती रहती है और न चाहते हुए भी उसके चेहरे पर मुस्कान दिखने लगती है. इस गाने को कल्लू ने शिवानी सिंह के साथ गाया है. इस गाने में आस्था सिंह का जलवा भी खूब देखने को मिल रहा है. इसी वजह से गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

गाना प्यार का एहसास कराता है- Arvind Akela Kallu

गाना ‘पगली हँसातिया’ के गीतकार आशुतोष तिवारी हैं और म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है. यह गाना यूट्यूब चैनल सारेगामा हम भोजपुरी पर रिलीज़ किया गया है. इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके है. जिससे पता लगता है कि दर्शकों को यह गाना पसंद आ रहा है और दिल खोलकर इस गाने को प्यार दे रहें हैं.

गाने को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि सारेगामा हम भोजपुरी के कांसेप्ट का मैं खुद कायल हूं. वो क्यों इस गाने को देखकर आपको पता लग जाएगा. अगर आपने अभी तक इस गाने को नहीं सुना है तो आप एक शानदार भोजपुरी गाने को मिस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Arvind Akela Kallu ने पूजा निषाद पर उड़ाई करेंसी, गाने का वीडियो हुआ वायरल

वहीं शिवानी सिंह ने अपन इस गाने को लेकर कहा कि गाना रूहानी एहसास कराने वाला है. युवा अवस्था में प्रेम का एहसास अपने आप में अलग होता है. उसके बाद यह छुपाये नहीं छुपता है. गाने की कहानी बहुत प्यारी सी फीलिंग्स को दर्शाता है. इस एक बार आप जरूर सुनिए और अपना प्यार व आशीर्वाद दीजिये. मैं उम्मीद करती हूं कि गाना आप सभी को पसंद आने वाला है.

Latest news

Related news