Monday, May 27, 2024

Amit Shah: गौ हत्या करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करने के लिए गृह मंत्री ने मांगा एक और कार्यकाल

गृह मंत्री अमित शाह Amit Shah गुरुवार को बिहार के मधुबनी में प्रचार करने पहुंचे. यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, “मैं लालू यादव से सवाल पूछना चाहता हूं कि आप बिहार में 15 साल और केंद्र में 10 साल मुख्यमंत्री और मंत्री के पद पर रहे. आपने कर्पूरी ठाकुर को कभी भारत रत्न का सम्मान नहीं दिया…”

मोदी देश के सबसे पहले अति-पिछड़ा वर्ग से प्रधानमंत्री बने हैं-Amit Shah

गृह मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी, कर्पूरी ठाकुर के सभी उद्देश्यों को पूरा करने के लिए आगे बढ़े हैं. उन्होंने कहा कि अति-पिछड़ा समाज से आने वाले पीएम मोदी, देश के सबसे पहले अति-पिछड़ा वर्ग से प्रधानमंत्री बने हैं. 50-60 के दशक में एक चर्चा चलती थी कि राममनोहर लोहिया की थ्योरी देश का भला करेगी की नहीं. मैं आज राममनोहर लोहिया जी को प्रणाम करके कहता हूं कि अति-पिछड़ा वर्ग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को सबसे ज्यादा आगे बढ़ाने का काम किया है.”

गौ हत्या करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम करेंगे-अमित शाह

वहीं अमित शाह ने फिर एक बार कहा कि, मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बना दो, गौ हत्या करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा करने का काम करेंगे. ये सीता माता की धरती है, ना गाय की हत्या होने देंगे, ना तस्करी होने देंगे ये मोदी जी का वादा है.

मधुबनी कभी कांग्रेस का गढ़ मानी जाने वाली यह सीट कई सालों से बीजेपी के कब्जे में है. भारतीय जनता पार्टी ने यहां अपने मौजूदा सांसद अशोक कुमार यादव को प्रत्याशी बनाया है. जबकि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के एमडी अली अशरफ फातमी को I.N.D.I.A गठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारा हैं
अशोक कुमार यादव दिग्गज समाजवादी नेता और इस सीट से पांच बार सांसद रहे हुकुलदेव नारायण यादव के बेटे हैं. जबकि दरभंगा से चार बार सांसद रहे फातमी का राजनीतिक करियर 15 साल से अधिक का है. 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले राजद से निष्कासित होने के बाद फातमी जनता दल (यूनाइटेड) (जेडीयू) में शामिल हो गए और बाद में इसके राष्ट्रीय महासचिव भी बने. हालाँकि, उन्होंने जेडीयू से इस्तीफा देकर फिर से राजद में शामिल हो गए और अब मधुबनी से चुनाव लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Chardham Yatra पर आए श्रद्धालुओं को मनसा देवी मंदिर परिसर में दुकानदारों ने पीटा 

Latest news

Related news