Friday, February 23, 2024

राजस्थान में सब ‘ऑल इज वेल’. कोई लड़ाई नहीं हम सब मिलकर अगली सरकार बनाएंगे

जयपुर

राजस्थान में पिछले दिनों चलें राजनीतिक उठापटक के बाद अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश में ‘ऑल इज वेल’ का मैसेज देने में जुटे है. पिछले कई दिनों में आए गहलोत के बयानों में इसकी झलक दिखाई दे रही है. सीएम गहलोत ने कहा है कि राजस्थान में कोई लड़ाई नहीं और हम सब मिलकर अगली सरकार बनाऐंगे.

सोनिया गांधी और राहुल गांधी की तारीफ 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को विद्याधर नगर स्टेडियम में आयोजित 7 वें राष्ट्रीयरैगर महासम्मेलन को संबोधित करते हुए यह बयान दिया. गहलोत ने राजस्थान कांग्रेस और सरकार में ऑल इज वेल का मैसेज देने के साथ ही कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जमकर तारीफ भी की. सोनिया गांधी को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने त्याग की मूर्ति तक करार दे दिया और कहा कि सोनिया गांधी ने स्वयं प्रधानमंत्री ना बनकर इकोनॉमिस्ट डॉ मनमोहन सिंह को देश की जरूरत बताते हुए प्रधानमंत्री बनाया.

वहीं राहुल गांधी की अगुवाई में हो रही भारत जोड़ो यात्रा में उमड़ रहे जन समुदाय को गिनाकर यह संदेश देने में पीछे नहीं रहे की गांधी परिवार की अगुवाई में पार्टी लगातार मजबूत हो रही है..अपनी सरकार की खूबियां भी गिनाई.

प्रमोशन में भी आरक्षण दे रही है राजस्थान

राष्ट्रीय रैगर महासम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी सरकार में शुरू किए गए कल्याणकारी कार्य व योजनाओं को भी गिनाया और यह तक कह दिया कि एससी एसटी के लोगों को प्रमोशन में आरक्षण देने वाला राजस्थान एकमात्र राज्य है जहां यह व्यवस्था कायम है. मुख्यमंत्री ने कहा अन्य राज्यों में यह खत्म हो चुका लेकिन राजस्थान में हमने बचा कर रखा था और न्यायालय में भी इसके लिए लड़ाई लड़ी और सुप्रीम कोर्ट में हम जीते. राजस्थान की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को मॉडल मानते हुए देशभर में लागू करने की बात भी कही।

 

Latest news

Related news