Thursday, February 22, 2024

गैर मजहबी लड़के से शादी करने पर पिता ने बेटी को मारी गोली.थाने पहुंचकर किया सरेंडर

अलीगढ़:  थाना बरला क्षेत्र के नगला कसाब में प्रेम प्रसंग के चलते एक पिता ने अपनी बेटी की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी और फिर थाने पहुंच गया. पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया और अब आगे की कार्यवाही कर रही है.

लड़की के पड़ोसी के मुताबिक 2 महीने पहले लड़की एक लड़के के साथ चली गई थी.घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई ,8-10 दिन बाद बरला थाने की पुलिस लड़की को पकड़ कर वापस ले आई. लड़की के मां बाप ने सामाजिक रीति रिवाज के मुताबिक समझाया कि तेरी किसी और जगह शादी कर देंगे.लेकिन लड़की अपने रिश्ते को लेकर समझौते के लिए तैयार नहीं हुई.जब लड़की ने बात नहीं मानी तो बाप ने बेटी को गोली मार दी. दरअसल ये मामला सिर्फ प्रेमस प्रसंग का नहीं ता बल्कि गैर मजहबी प्रेम प्रसंग का था. लड़की मुसलमान थी और हिन्दू लड़के के साथ चली गई थी.

पुलिस के  मुताबिक 16 सितंबर की रात लगभग 2:00 बजे थाना बरला पर सूचना मिली कि नगला कसाब गाँव के एक व्यक्ति ने अपनी पुत्री की गोली मारकर हत्या कर दी है .इस सूचना पर पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और संबंधित घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए तत्काल वहां से आला कत्ल बरामद कर लिया गया और बॉडी को मॉर्चरी भेज दिया गया है.

Latest news

Related news