Saturday, April 13, 2024

Akhilesh Singh ने कह डाली बड़ी बात, 4 राज्यों में वोटों की गिनती में BJP को बड़ी बढ़त

अभिषेक झा, ब्यूरो चीफ,  पटना : मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ समेत 4 राज्यों के वोटों की गिनती में BJP को बड़ी बढ़त मिली है. राजस्थान और मध्य प्रदेश में BJP रुझानों में बहुमत हासिल कर चुकी है. वहीं छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस के मुकाबले भाजपा कहीं आगे चल रही है. ऐसे में इन रुझानों को लेकर बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष Akhilesh Singh ने बड़ी बात कह डाली है. कांग्रेस नेता ने कहा कि – राजस्थान में कोई गहलोत सरकार के खिलाफ नहीं बोलता था. कोई एंटी इनकंबेंसी का माहौल नहीं था. वहां सरकार की तारीफ होती थी लेकिन जिस तरह का रुझान है इसको लेकर समीक्षा की जानी चाहिए.

Akhilesh Singh
                         Akhilesh Singh

कांग्रेस नेता ने क्या कहा?

कांग्रेस नेता ने कहा कि, जदयू के तरफ से यह जरूर कहा जा रहा है कि इन राज्यों में रीजनल पार्टी को अधिक महत्त्व देना चाहिए लेकिन सच बात यही है कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की ताकत वहां के रीजनल पार्टी से बहुत अधिक है. इसलिए रिजल्ट आ जाने दीजिए रिजल्ट पर मंथन की जरूरत है. हमलोग इन जगहों पर कैसे पीछे रहे इसपर समीक्षा की जरूरत है.

वहीं, विपक्षी गठबंधन की बैठक को लेकर Akhilesh Singh ने कहा कि हमारा गठबंधन कभी छुट्टी पर नहीं था. हमारा गठबंधन पूरी ताकत से पूरी समर्थन से मोदी को केंद्र की कुर्सी से हटा कर रहेगा. हम इस मीटिंग में तय करेंगे कि हमें किस तरह से आगे काम करना चाहिए. फिलहाल हमें तीन राज्यों के रिजल्ट पर समीक्षा की जरूरत है और इस पर बातचीत की जाएगी.

ये भी पढ़े: Chhattisgarh Election Results 2023: कांग्रेस का सबसे मजबूत किला भी ढहा, बीजेपी ने भूपेश बघेल को दी मात

उधर, सरकार के मंत्री विजय चौधरी के बयान पर कांग्रेस नेता ने कहा कि सिर्फ जदयू के लिए नहीं बल्कि पूरा इंडिया गठबंधन जो 28 दलों का है सबके लिए जरूरी है. हमलोग पूरी तरह से मोदी को हटाने का काम करेंगे. इसलिए इसमें कोई सकारात्मक या नकारात्मक बातें नहीं है वह जो कह रहे हैं उसका जवाब वही दे पाएंगे.

Latest news

Related news