Sunday, May 26, 2024

सीरियल किलर बीजेपी अब पंजाब में ऑपरेशन लोटस की फिराक में-आप

दिल्ली के बाद पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने बीजेपी पर उसके विधायकों को खरीदने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. पंजाब के वित्तमंत्री हरपाल सिंह चीमा का कहना है कि बीजेपी अब पंजाब में ऑपरेशन लोटस चलाया रही है. चीमा ने आरोप लगाया की बीजेपी हमारे विधायकों को खरीदने के लिए 25-25 करोड़ रुपये का ऑफर दे रही है.
आप पंजाब के ट्वीट से एक ट्वीट भी किया गया है जिसमें लिखा है, “सीरियल किलर बीजेपी अब पंजाब में अपना ऑपरेशन लोटस लेकर आ गई है. पंजाब में आप के विधायकों को 25-25 करोड़ के ऑफर दे रही है. लेकिन बीजेपी भूल रही है कि आम आदमी पार्टी का एक भी विधायक बिकाऊ नहीं है. दिल्ली की तरह पंजाब में भी बीजेपी का ऑपरेशन फेल होगा.”


हरपाल सिंह चीमा ने की प्रेंस कांन्फ्रेंस
पंजाब के वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने मंगलवार को चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर अपने आरोप को दोहराया. चीमा ने कहा बीजेपी आप विधायकों को खरीदकर पंजाब में आप की सरकार को गिराने की कोशिश कर रही है. बीजेपी पंजाब में ऑपरेशन लोटस के लिए केंद्रीय एजेंसियों के साथ-साथ पैसों का भी उपयोग कर रही है. वित्त मंत्री चीमा ने कहा कि बीजेपी ने आप से अलग होने के लिए हमारे विधायकों को 25 करोड़ रुपये की पेशकश की गई. इतना ही नहीं बीजेपी ने इन विधायकों को बड़े पद का भी लोभ दिया. इसके साथ ही उनसे कहा कि अगर आपको और विधायक मिल जाते हैं तो आपको 75 करोड़ रुपये दिए जाएंगे.
कांग्रेस विधायक पहले ही बीजेपी के संपर्क में-चीमा
हरपाल सिंह चीमा ने बताया कि बीजेपी नेता आप विधायकों से कह रहे हैं कि उन्हें सरकार गिराने के लिए केवल सिर्फ 35 विधायकों की जरूरत है. बीजेपी का दावा है कि कांग्रेस के विधायक पहले ही उनके संपर्क में हैं. चीमा ने बताया कि बीजेपी ने पंजाब में 7 से 10 आप विधायकों से संपर्क किया. हरपाल सिंह चीमा ने इन विधायकों का नाम नहीं बताया.

Latest news

Related news