Sunday, September 8, 2024

Tehri से भाजपा प्रत्याशी किसी के सुख- दुख की भागीदार नहीं रही- कांग्रेस

देहरादून। Tehri  टिहरी से कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला के लिए पूर्व विधायक राजकुमार ने राजपुर रोड विधानसभा में प्रचार किया। आज सुबह रेस कोर्स, चौक चंदन, हरिद्वार रोड, बन्नू स्कूल ,कुमार चौक, पीएम कॉलोनी, लसियाल चौक, चक्कू मोहल्ला, चकराता रोड, कृष्ण पैलेस तथा बिंदल की मलिन बस्ती आदि क्षेत्रों का भ्रमण कर कांग्रेस के लिए वोट मांगे। जगह-जगह क्षेत्र की जनता ने कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला जी का माल्यर्पण स्वागत कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने का निर्णय लिया। इस अवसर पर पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी को कभी किसी क्षेत्र की जनता ने कभी किसी के दुख सुख में कहीं नहीं देखा।

Tehri की लड़ाई रोचक

टिहरी व देहरादून की जनता के लिए कोई विकास योजना का कार्य नहीं किया । इस अवसर पर पूर्व मंत्री प्रीतम सिंह ने कहा भाजपा के शासन काल में सभी क्षेत्रवासी बहुत ही दुखी है । भाजपा ने कभी किसी के लिए कोई भी कार्य नहीं किया । 10 साल लगातार सांसद बनने के बाद भी आज तक कोई छोटा या बड़ी योजना नहीं बनाई । लेकिन अब जनता जान चुकी है और भाजपा की बातों से बेवकूफ बनने वाली नहीं है और इस बार जनता ने कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने का निर्णय किया है।

भ्रमण कार्यक्रम में कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला, पूर्व मंत्री प्रीतम सिंह, पूर्व विधायक राजकुमार, पूर्व महानगर अध्यक्ष लालचंद शर्मा, पार्षद अर्जुन सोनकर, निखिल, मनमोहन सिंह मल्ल, राहुल शर्मा सोमप्रकाश वाल्मीकि, वीरेंद्र बिष्ट, शिवकुमार, अनूप रावत, सुशील इंतजार, इरशाद, फरीद, दुर्गा रावत, शंकर पांडे, दीपा चौहान, देवेंद्र कौर आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news