Thursday, October 17, 2024

Brij Bhushan Singh : बृजभूषण सिंह को माफ नहीं करेंगे मोदी जी ? बगावत की तो धनंजय सिंह वाला होगा हाल ?

लखनऊ :  बाहुबली नेता बृजभूषण सिंह Brij Bhushan Singh का दबदबा खत्म हो गया है शायद. उत्तर प्रदेश में बीजेपी की दूसरी लिस्ट भी जारी हो गई लेकिन उसमें बृजभूषण सिंह का नाम नहीं है. जबकि लिस्ट जारी होने से पहले जब बृजभूषण सिंह से एक पत्रकार ने टिकट कटने के बारे में पूछा था तो नाराज होकर बृजभूषण सिंह ने पूछा था कि कौन टिकट काट रहा है. तुम  काट रहे हो तो बताओ.

Brij Bhushan Singh पर हैं कई संगीन आरोप

बृजभूषण सिंह पर जमीन कब्जाने समेत कई संगीन आरोप पहले से हैं. हाल ही में भारत की पहलवान बेटियों ने भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. महिला पहलवानों के आरोपों ने मोदी सरकार की इमेज को काफी नुकसान पहुंचाया था. शायद इसी का नतीजा है कि बृजभूषण को बीजेपी ने टिकट नहीं दिया.

निर्दलीय चुनाव लड़ने की हिम्मत है ?

अब बृजभूषण सिंह कह रहा है कि वो निर्दलीय चुनाव लड़ेगा. लेकिन शायद निर्दलीय चुनाव लड़ने की हिम्मत बृजभूषण सिंह नहीं कर पाएगा क्योंकि बाहुबली नेता धनंजय सिंह का हश्र वो देख चुका है. धनंजय सिंह ने बीएसपी से बगावत कर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. इसके बाद एक पुराने मामले में कोर्ट ने उसे सात साल की सजा सुना दी और अब वो जेल में है.बृजभूषण पर भी पहले से ही कई संगीन मामले हैं इसलिए वो पार्टी से बगावत करने की हिम्मत शायद ही कर पाएगा. धनंजय सिंह का हाल देख कर बृजभूषण ही नहीं कोई भी नेता बगावत करने की सोच भी नहीं सकेगा.

 

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news