Friday, September 20, 2024

Youtuber Elvish Yadav पर एक और केस दर्ज,गाजियाबाद के दो भाइयों ने लगाया जान से मारने की धमकी देने का आरोप

गाजियाबाद (यूपी)  Youtuber Elvish Yadav यूट्यूबर और बिगबॉस फेम एल्विश यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है. गुरुग्राम में हाल ही में यूट्यूबर के साथ मारपीट करने के मामले में हुए केस के बाद अब गाजियाबाद में उसके खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज हुआ है . इस मामले में गाजियाबाद के नंदग्राम थाने में ळिखित शिकायत दर्ज कराई गई है जिसमें Pfa नाम की संस्था से जुड़े गौरव गुप्ता ने एल्विश यादव पर खुद को जान से मारने की धमकी देने का आरोप  लगाया है. शिकायत में कहा गया है कि उन्हें लगातार जान से मारने की लगातार धमकियां मिल रही हैं.

Youtuber Elvish Yadav पर गौरव गुप्ता ने दर्ज कराई FIR

अल्विश यादव के खिलाफ PFA नाम के संस्था से जुड़े गौरव गुप्ता ने कई गंभीर आरोप लगाये हैं. गौरव गुप्ता ने जो शिकायत दर्ज कराई है उसके मुताबिक गौरव गुप्ता और सौरव गुप्ता ने एल्विश यादव के खिलाफ मामले का  पर्दाफाश किया था.इन दोनों भाइयों ने 2 नंवबर 2023 को नोयडा के स्नेक वेनम गिरोह का पर्दाफाश किया था. इस गिरोह के मुख्य आरोपियों  एल्विश यादव का नाम था. गौरव गुप्ता औऱ सौरव गुप्ता ने नोयडा के सेक्टर 49 थाने में उनके खिलाफ FIR भी दर्ज कराई थी. गौरव गुप्ता का कहना है कि तभी से एल्विश यादव की तरफ से उन्हें और उनके भाई को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही है. गौरव गुप्ता का कहना है कि लगातार मिल रही धमकियों से तंग आकर उन्होने FIR दर्ज कराई है और अब पुलिस से एल्विश यादव के खिलाफ ठोस कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़े:- सुपरस्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म ‘रंग दे बसंती’ पर सेंसर बोर्ड अध्यक्ष ने…

अल्विश यादव के खिलाफ दर्ज मामले की पुष्टि नंदग्राम थाने क एसीपी रविकुमार सिंह ने की है. पुलिस का कहना है कि  फिलहाल पुलिस शिकायत की जाांच कर रही है और मामले की पुष्टि में सबूत पाये जाते है तो फिर उचित कार्रावई की जायेगी.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news