Thursday, September 19, 2024

BIGG BOSS 17: मुनव्वर ने कहा- ‘बेटे को बोलूंगा मैंने गलत किया तुम कभी मत करना’

BIGG BOSS 17 अब अपने लंबे सफर का अंत करने वाला है. महज कुछ ही घंटों के बाद इस सीजन को इसका विनर मिल जाएगा. बिग बॉस 17 में सभी कंटेस्टेंट ने अपना बेस्ट दिया लेकिन ट्रॉफी तो केवल एक के नाम होगी.

BIGG BOSS 17: मुनव्वर की लाइफ को लेकर कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले. उनपर कभी धोखा देने का आरोप लगा तो कभी डबल डेटिंग का तो कभी अपने बेटे के नाम पर प्लेकार्ड खेलने का
BIGG BOSS 17: मुनव्वर की लाइफ को लेकर कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले. उनपर कभी धोखा देने का आरोप लगा तो कभी डबल डेटिंग का तो कभी अपने बेटे के नाम पर प्लेकार्ड खेलने का

बिग बॉस को उनके टॉप 5 तो मिल ही चुके है लेकिन अब सभी को इंतज़ार है उस वक़्त का जब बिग बॉस की ट्रॉफी विनर के हाथ में होगी. आज बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले है. ऐसे में कंटेस्टेंट और फैंस की धड़कने काफी बढ़ी हुई हैं. ग्रैंड फिनाले से पहले बिग बॉस के घर में एक्स कंटेस्टेंट टॉप 5 फाइनलिस्ट को सपोर्ट करने आए. एक्टर करण कुंद्रा ने मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट किया और उनसे मिलने के लिए बिग बॉस के घर पहुंचे.

BIGG BOSS 17: शो में मुनव्वर पर लगे कई आरोप

बिग बॉस शो में मुनव्वर की लाइफ को लेकर कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले. उनपर कभी धोखा देने का आरोप लगा तो कभी डबल डेटिंग का तो कभी अपने बेटे के नाम पर प्लेकार्ड खेलने का. इस पर जब फिनाले में पहुंचे टीवी एंकर और पत्रकार दिबांग ने उनसे बेटे को लेकर एक सवाल किया तो उनकी आंखों से आंसू निकल गए. इस पर उनका जवाब सुन आप भी भावुक हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 17: फिनाले से पहले ही इस कंटेस्टेंट के सिर फिक्स हुआ ताज, प्रोमो वीडियो देख हैरान हुए लोग

बेटे पर सवाल करने से भावुक हुए मुनव्वर

बिग बॉस 17 में टीवी एंकर और पत्रकार दिबांग पहुंचे. उन्होंने सभी कंटेस्टेंट से कई कठिन और तीखे सवाल पूछे. ऐसे में दिबांग ने मुनव्वर से लड़कियों को धोखा देने, बिगड़े रिश्तों और उनके बेटे को लेकर सवाल किया. उन्होंने पूछा, ‘आपका पांच साल का बेटा है और आपके धोखे की खबरें चारों ओर हैं.

आपके बेटे को इसके बारे में पता चल जाएगा, आपका इस बारे में क्या कहना है.’ इस सवाल को सुनते ही मुनव्वर की आंखों में आंसू आ गए. मुनव्वर ने कहा, ‘मैं जानता हूं मैंने बहुत सारी गलतियां की हैं, जो माफी के लिए लायक नहीं है. मैं नहीं चाहता मेरा बेटा ये सब सीखे, लेकिन इससे सीख जरूर ले. मैं उसे बताऊंगा कि मैंने जो किया वह गलत था और उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था.

वोटिंग ट्रेंड में आगे है मुनव्वर

बिग बॉस 17 के विनर का हर बिग बॉस के फैंस को इंतज़ार है. वोटिंग ट्रेंड में सबसे आगे मुनव्वर है उसके बाद अभिषेक और थर्ड पर है मन्नारा चोपड़ा. लेकिन वोटिंग में अभी बदलाव आ सकता है. शो शाम 6 बजे से रात 12 बजे तक चलेगा. शो को आप सभी Jio Cinema और Colors टीवी पर देख सकते है. ग्रैंड फिनाले बेहद खास होने वाला है. कंटेस्टेंट ज़बरदस्त परफॉरमेंस भी देंगे.

 

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news