Saturday, September 21, 2024

Akshara Singh ने जगद्गुरु रामभद्राचार्य और स्वामी नित्य गोपाल दास महाराज जी का लिया आशीर्वाद

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को अब महज कुछ ही घंटे बचे हैं, इससे पूर्व भोजपुरी अभिनेत्री और सिंगर Akshara Singh ने अयोध्या में बहुभाषी रचनाकार, प्रवचनकार, दार्शनिक और हिन्दू धर्मगुरु जगद्गुरु रामभद्राचार्य से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया.

Akshara Singh
                                                           Akshara Singh

उनके चरणों में बैठ कर अक्षरा सिंह ने उनकी इच्छा पर आम जनमानस में लोकप्रिय गीत “जुग जुग जियो हो ललनवा” गाया. इसके बाद जगद्गुरु रामभद्राचार्य ने भी उस गीत को आगे बढ़ाते हुए अक्षरा सिंह को आशीर्वाद दिया. जगद्गुरु के साथ मुलाकात का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

महाराज जी से मुलाकात कर Akshara ने  लिया आशीर्वाद

इससे पहले अक्षरा सिंह ने स्वामी नित्य गोपाल दास महाराज जी से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया. अक्षरा सिंह ने उन्हें प्रभु श्री राम को लेकर रिलीज अपना नया गाना “ना बांटो राम को मेरे, प्रभु श्री राम सबके हैं” सुनाया. इसके बाद नित्य गोपाल दास महाराज जी ने उन्हें अपना आशीर्वाद दिया, जिससे अक्षरा सिंह मंत्रमुग्ध नजर आईं. अक्षरा ने इस मुलाकात का जिक्र अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर कर चुकी हैं, जहां अक्षरा ने लिखा है कि “जापे कृपा राम की होई कृपा करे सब कोई” अक्षरा सिंह ने अपने इस मुलाकात का श्रेय अपने फैंस को दिया और लिखा कि “आप सबके आशीर्वाद से सभी संतों की कृपा प्राप्त हो रही है, इसी कड़ी में आज परम आदरणीय स्वामी नित्य गोपाल दास महाराज जी के समक्ष, ना बाँटो राम को मेरे प्रभु श्री राम सबके हैं, सुनाने का सोभाग्य प्राप्त हुआ और साथ ही खूब सारा आशीर्वाद भी मिला.

ये भी पढ़ें :Centenary Celebration of Karpuri Thakur: बीजेपी-जेडीयू आमने सामने, डीएम दफ्तर शिकायत लेकर पहुंची बीजेपी

आपको बता दें कि जगद्गुरु रामभद्राचार्य और स्वामी नित्य गोपाल दास महाराज जी से पहले बाबा बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र शास्त्री से भी अक्षरा सिंह को आशीर्वाद मिल चुका हैं, जहां उन्होंने बाबा को अपने राम धुन से आनंदित कर दिया था. अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री की पहली ऐसी कलाकार हैं, जो भगवान राम के आगमन की खुशी में पूरी तरह से रमी नजर आ रही हैं. इसके शुरुआत उन्होंने अपने वायरल गाने से की, जो उनके सोशल प्लेटफार्म पर भी देखा जा सकता है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news