Thursday, October 17, 2024

Parliament Security मास्टरमाइंड ललित झा का TMC के साथ क्या है कनेक्शन ?

दिल्ली: संसद की सुरक्षा Parliament Security उल्लंघन का मास्टरमाइंड ललित झा की तृणमूल कांग्रेस नेता के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं.BJP इसके लिए TMC सहित पूरे विपक्ष को घेर रही है. बीजेपी पार्टी ने तृणमूल कांग्रेस सहित पूरे इंडिया गठबंधन पर इस कांड में शामिल होने का आरोप लगाया है.वहीं टीएमसी ने भाजपा के मैसूरु से सांसद पर दोनों घुसपैठियों को पास जारी करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का आरोप लगाया गया है.

Parliament Security का मास्टरमाइंड है ललित झा

मैसूर के सांसद प्रताप सिम्हा उस समय से विवादों में हैं, जब यह पता चला कि उनके कार्यालय ने सागर शर्मा और मनोरंजन डी के लिए विजिटर्स पास के लिए अनुरोध किया था. इन दोनों ने ही संसद की विजिटर्स गैलरी से लोकसभा चैंबर में घुसपैठ की थी.उन्होंने कार्यवाही के बीच में ही सदन के अंदर कैन से रंगीन गैस छोड़े. उनमें से एक गैलरी से लोकसभा के फर्श पर कूद गया. सांसदों और सुरक्षाकर्मियों ने दोनों पर काबू पा लिया था.इस पूरी घटना का मास्टरमाइंड बंगाल के ललित झा को बताया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर तस्वीर की पोस्ट

बंगाल भाजपा प्रमुख डॉ. सुकांतो मजूमदार ने वरिष्ठ तृणमूल नेता तापस रॉय के साथ ललित झा की एक तस्वीर पोस्ट की है.उन्होंने कैप्शन में लिखा है,हमारे लोकतंत्र के मंदिर पर हमले का मास्टरमाइंड ललित झा लंबे समय से टीएमसी के तापस रॉय के साथ घनिष्ठ संबंध में है.क्या यह टीएमसी नेता की मिलीभगत की जांच के लिए पर्याप्त सबूत नहीं है ?.इसे भाजपा के आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय ने भी पोस्ट किया है. उन्होंने आरोप लगाया, अब तक पूरे प्रकरण में शामिल लोगों के कांग्रेस, सीपीआई और अब टीएमसी के साथ संबंध पाए गए हैं.तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि भाजपा की आंतरिक विफलताओं के कारण संसद की सुरक्षा में यह अभूतपूर्व उल्लंघन हुआ है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.

Latest news

Related news